बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: 18 दिनों के बाद दुल्हिन बाजार में दिखा लॉकडाउन का असर, सब्जी मंडी को किया गया शिफ्ट

लॉकडाउन के अठारह दिनों बाद दुल्हिन बाजार स्थित सब्जी मंडी को शिफ्ट किया गया. इससे स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली है. पुलिस ने सब्जी मंडी को सदावेह रोड शिफ्ट कर दुकनादारों को सोशल डिस्टेंस का पालन करने का निर्देश दिया.

By

Published : Apr 12, 2020, 10:25 PM IST

पटना
पटना

पटना:देशभर में कोरोना के कारण लॉकडाउन है. लेकिन राजधानी के दुल्हिन बाजार में इसका कोई असर देखने को नहीं मिल रहा था. यहां के सब्जी मंडी में लोग सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं कर रहे थे. पुलिस भी भीड़ को देख कर मूक दर्शक बनी रहती थी. लेकिन रविवार को पुलिस प्रशासन जगी और सब्जी मंडी को दूसरे जगह पर शिफ्ट किया गया.

बता दें कि दुल्हिन बाजार प्रखंड मुख्यालय बाजार के सब्जी मंडी में अठारह दिन बाद लॉकडाउन का असर दिखने लगा है. ईटीवी भारत के खबर के बाद पुलिस प्रशासन नींद से जगी और पुलिस महकमा के साथ पहुंचकर सब्जी मंडी को नए जगह सदावेह रोड शिफ्ट कर दिया गया. साथ ही दुकानदारों को सोशल डिस्टेंस पालन करने का निर्देश दिया गया. वहीं, जदयू के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष दीपनारायण यादव ने बताया कि कोरोना वायरस जैसे महामारी से दुल्हिन बाजार के लोग भयभीत थे. सब्जी मंडी को बहुत पहले ही यहां से हटा देना चाहिए था. क्योकि मंडी में इतनी भीड़ होती है कि चलने का जगह नहीं मिलता है. पुलिस प्रशासन बहुत देर से जगी है.

लॉकडाउन को लेकर सब्जी मंडी को किया गाय स्थानांतरित

लोगों ने ली राहत की सांस
दुल्हिन बाजार के निवासी विजय कुमार ने ईटीवी भारत को धन्यवाद देते हुए कहा कि सब्जी मंडी को यहां से हटाकर सदावेह रोड पर करने में आप का बहुत बड़ा योगदान है. इसी कारण से हम सब राहत महसूस कर रहे हैं. सरकार को बहुत पहले ही यहां से सब्जी मंडी को किसी खुले और ज्यादा जगह वाले जगह पर शिफ्ट कर देना चाहिए था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details