बिहार

bihar

लॉकडाउन इफेक्ट: सादगी से मना BJP का 40वां स्थापना दिवस, सन्नाटे के बीच बदला गया झंडा

By

Published : Apr 6, 2020, 6:57 PM IST

कोरोना वायरस लॉकडाउन का असर बीजेपी के स्थापना दिवस समारोह पर भी पड़ा. बिहार बीजेपी की ओर से कोई बड़ा कार्यक्रम आयोजित नहीं किया गया. बिना किसी तामझाम के बड़ी सादगी से 40वां स्थापना दिवस मनाया गया.

corona
corona

पटना: लॉकडाउन के बीच बीजेपी ने आज अपना 40वां स्थापना दिवस मनाया. इस दिन को समारोह के तौर पर मनाने की तैयारी काफी पहले से हो रही थी. लेकिन लॉकडाउन की वजह से बीजेपी नेताओं के मंसूबे पर पानी फिर गया. देखा जाए तो चुनावी साल में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से कोई बड़ा कार्यक्रम नहीं हो पाया है.

कार्यालय में पसरा रहा सन्नाटा

राजधानी के पार्टी मुख्यालय में कुछ गिने-चुने नेता पहुंचे. सन्नाटे के बीच झंडा बदला गया और पार्टी के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की मूर्ति पर माल्यार्पण किया गया. कार्यक्रम में न तो कोई विधायक पहुंचे न ही पार्टी के कोई वरिष्ठ नेता. बाकी नेताओं ने अपने आवास पर ही झंडा फहराकर स्थापना दिवस मना लिया.

बीजेपी कार्यालय, पटना

कार्यकर्ताओं ने वितरित की राहत सामग्री

इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने इसर दौरान सभी को पांच काम सौंपे, जिसे उन्होंने पंच आग्रह कहकर उल्लेखित किया. इसके अलावा कार्यकर्ताओं की ओर से कुछ जगहों पर गरीबों के बीच राहत सामग्री वितरित की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details