बिहार

bihar

पटना: दीघा पाटीपुल घाट से गायघाट तक की स्थिति का लिया जायजा

By

Published : Nov 20, 2020, 9:19 PM IST

लोक आस्था का महापर्व छठव्रत के अवसर पर अस्ताचलगामी सूर्य के अर्घ्य दिये जाने के मौके पर प्रमंडलीय आयुक्त पटना संजय कुमार अग्रवाल ने डीएम, एसएसपी सहित उच्चाधिकारियों की टीम के साथ मोटरवोट के माध्यम से गंगा तट स्थित घाटों का निरीक्षण किया.

पटना
छठ घाट का निरीक्षण करते हुए प्रमंडलीय आयुक्त पटना

पटना:प्रमंडलीय आयुक्त पटना संजय कुमार अग्रवाल ने जिलाधिकारी पटना सहित कई अधिकारियों समेत मोटरवोट के माध्यम से राजधानी के गंगा घाटों का जायजा लिया.

लोक आस्था के इस महापर्व के तीसरे दिन अस्ताचलगामी सूर्य के अर्घ्य दिये जाने के मौके पर प्रमंडलीय आयुक्त पटना संजय कुमार अग्रवाल ने डीएम एसएसपी सहित उच्चाधिकारियों की टीम के साथ मोटरवोट के माध्यम से गंगा तट स्थित घाटों का निरीक्षण किया. इस क्रम में उन्होंने भीड़ प्रबंधन, सेक्टर पदाधिकारी की तैनाती, विधि व्यवस्था का संधारण, नियंत्रण कक्ष, पीए सिस्टम से एहतियाती सुरक्षात्मक उपायों की घोषणा, नदियों में नावों का परिचालन, ट्रैफिक व्यवस्था, कोविड प्रोटोकॉल का पालन सहित प्रशासन द्वारा उठाए गए कई जरूरी प्रबंधनों का निरीक्षण किया.

वहीं, डीएम पटना कुमार रवि व एसएसपी पटना उपेंद्र कुमार शर्मा ने लोगों को इस अवसर पर छठ पर्व की बधाई एवं शुभकामनाएं दी. आयुक्त ने लोगों की शांति एवं खुशहाली की कामना की तथा कोविड संक्रमण को देखते हुए लोगों को सुरक्षित पूजा हेतु सजग व सतर्क रहने रहने की अपील की.

इस अवसर पर आयुक्त के साथ जिलाधिकारी पटना कुमार रवि, वरीय पुलिस अधीक्षक उपेंद्र कुमार शर्मा, पुलिस अधीक्षक यातायात डी अमरकेश, अपर समाहर्ता राजस्व राजीव सहित कई अन्य अधिकारी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details