बिहार

bihar

पटना: बेहतर कार्य के लिए बिहार पुलिस अधिकारियों और जवानों को DPG ने किया सम्मानित

By

Published : Sep 1, 2019, 6:59 PM IST

इस मौके पर पटना के एसएसपी गरिमा मलिक और लिपि सिंह को भी सम्मानित किया गया. साथ ही मुंगेर में एके-47 बरामद करने वाली टीम को भी पुरस्कृत किया गया.

पुलिस महानिदेशक गुप्तेस्वर पांडे

पटना:राजधानी के सरदार पटेल भवन में अपराध अनुसंधान विभाग ने बिहार पुलिस विशेष पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया. इसमें कुल 316 पुलिसकर्मियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया. इस मौके पर गृह विभाग के मुख्य सचिव आमिर सुबहानी और पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे ने प्रशस्ति पत्र देकर पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया.

पटना में पुलिस के जवानों को किया गया सम्मानित

पुलिसकर्मियों को किया गया सम्मानित
समारोह में पटना के एसएसपी गरिमा मलिक को भी सम्मानित किया गया. इस समारोह में मुंगेर में एके-47 बरामद करने वाली टीम को भी पुरस्कृत किया गया. इस मौके पर विभिन्न जिले से आए उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिस अधिकारी को पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया.

एएसपी लिपि सिंह को भी किया गया सम्मानित
बाढ़ एएसपी लिपि सिंह इन दिनों काफी चर्चा में हैं. मोकामा विधायक अनंत सिंह के घर छापेमारी और उनके घर से हथियार बरामद करने वाली एएसपी लिपि सिंह को इस काम के लिए सम्मानित किया गया है. इस मौके पर राज्य के 15 आईपीएस और 300 पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया गया.

पुलिस जवान को सम्मानित करते डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे और मुख्य सचिव आमिर सुबहानी

एडीजी जितेंद्र कुमार ने कहा कि पुलिसकर्मियों को नकद राशि के रूप में कुल 5 लाख 7500 रुपये दिए गए हैं. जबकि आम नागरिक को 20 हजार नकद राशि दी गई है. उन्होंने कहा कि पहली बार विभिन्न जिले के पुलिसकर्मियों को एक साथ सामानित किया जा रहा है. पहले यह कार्यक्रम जिला स्तर पर आयोजित होती थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details