बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वोटिंग से पहले बोले डिप्टी मेयर- मेयर बताएं क्या है मेरी गलती, मैं दूंगा जवाब

डिप्टी मेयर ने कहा कि मेरी क्या गलती है, यह मैं नहीं जानता हूं. मेरे भाग्य का फैसला 2 घंटे में हो जाएगा कि रहेंगे या जाएंगे. लेकिन मैंने हर समय निगम के हित में काम किया है.

By

Published : Jun 25, 2019, 1:50 PM IST

Updated : Jun 25, 2019, 7:07 PM IST

डिप्टी मेयर

पटना: पटना नगर निगम के डिप्टी मेयर के भाग्य का फैसला कुछ देर में हो जाएगा. फैसले से पहले डिप्टी मेयर विनय कुमार पप्पू ने कहा कि मेरी गलती होगी तो पार्षद हमको बाहर करेंगे. उन्होंने कहा कि मेयर बताएं मेरी क्या गलती है, मैं जबाब दूंगा. अगर विनय कुमार पप्पू की कुर्सी जाती है तो 30 दिन के अंदर चुनाव करके दूसरे डिप्टी मेयर का चुनाव करना होगा.

डिप्टी मेयर विनय कुमार पप्पू का बयान


डिप्टी मेयर विनय कुमार पप्पू के भाग्य का फैसला कुछ देर में होना है. वोटिंग से पहले डिप्टी मेयर ने कहा कि मेरी क्या गलती है, यह मेयर साहिबा सदन को बताएं और मैं उसका जबाब दूंगा. वोटिंग शुरू होने से कुछ देर पहले डिप्टी मेयर ने कहा कि मेरी क्या गलती है, यह मैं नहीं जानता हूं. मेरे भाग्य का फैसला 2 घंटे में हो जाएगा कि रहेंगे या जाएंगे. लेकिन मैंने हर समय निगम के हित में काम किया है.


44 पार्षदों ने लाया था डिप्टी मेयर खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव
विनय कुमार पप्पू ने कहा कि पार्षद उनके भाग्य का फैसला करेंगे. बता दें कि 44 पार्षदों ने डिप्टी मेयर खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया था. जिसका फैसला आज हो रहा है. अब से कुछ देर बाद विनय कुमार पप्पू के भाग का फैसला हो जाएगा सभी पार्षद और निगम के अधिकारी निर्वाचन कार्य में लगे हैं. चुनाव में जीतने के लिए किसी को भी 38 वोट की जरूरत पड़ेगी.

Last Updated : Jun 25, 2019, 7:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details