बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना के बोरिंग रोड में मिला शेयर ब्रोकर का शव, सुसाइड नोट से खुलेगा मौत का राज?

इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है जहां बोरिंग रोड के सुमति पैलेस ( Body Recovered From Sumati Palace In Patna) से एक शव मिलने से सनसनी फैल गई है. फिलहाल पुलिस मामने की जांच में जुट गई है.

By

Published : Aug 1, 2022, 2:30 PM IST

Updated : Aug 1, 2022, 5:36 PM IST

body recovered from sumati palace in patna
body recovered from sumati palace in patna

पटना:राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र (Buddha Colony Police Station Area) के बोरिंग रोड चौराह स्थित सुमति पैलेस से संदिग्ध हालत में शेयर ब्रोकर का शव मिलने से इलाके में हड़कंप (Murder In Patna) मच गया है. मृतक का शव कुर्सी पर पड़ा हुआ था. वहीं कुर्सी के पास फर्श पर एक देसी कट्टा पड़ा था. मामला हत्या का है या आत्महत्याका है, यह जांच के बाद पता चलेगा. पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

पढ़ें- समस्तीपुर में मॉब लिंचिंग: बैल चोरी करने आए युवक को भीड़ ने उतारा मौत के घाट

"प्रारंभिक छानबीन में मामला स्पष्ट नहीं होने के कारण एफएसएल की टीम से जांच में मदद ली जा रही है. स्थानीय लोगों की मानें तो मृतक शेयर मार्केट में काम करता था. शव के पास ही एक देसी कट्टे को बरामद किया गया है. पुलिस टीम पूरे मामले में हत्या या आत्महत्या से जुड़े एंगल से जांच कर रही है. जांच के बाद मामला स्पष्ट हो जायेगा."-संजय सिंह, डीएसपी

पटना के सुमति पैलेस से शव बरामद:सुमिति पैलेस के दुकान संख्या बी 14 में मरने वाले की पहचान शेयर ब्रोकर बसंत सिंह (Stock Broker Body Found In Patna) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि बसंत सिंह के शरीर में गोली लगी है. पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनो एंगल से जांच कर रही है. तत्काल स्थानीय लोगों से पुलिस पुछताछ कर रही है. स्थानीय थाना के अलावा पुलिस के सीनियर अधिकारी भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गए हैं. जांच के लिए एफएसएल की टीम की भी मदद ली जा रही है.

पढ़ें-बेगूसराय में प्रेमी के साथ मिलकर तीन बच्चों की मां ने पति को फांसी पर लटकाया

Last Updated : Aug 1, 2022, 5:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details