बिहार

bihar

BPSC ने इन नियुक्ति परीक्षाओं के फॉर्म भरने की तिथि आगे बढ़ाई

By

Published : May 30, 2020, 10:26 AM IST

बिहार लोक सेवा आयोग ने लॉकडाउन के कारण अभ्यार्थियों की सहूलियत को देखते हुए कई प्रतियोगिता परीक्षा की तारीख बढ़ा दी है. देखें पूरी खबर..

bpsc
bpsc

पटनाःबिहार लोक सेवा आयोग ने लॉकडाउन के मद्देनजर कई परीक्षाओं में आवेदन करने की तिथि को बढ़ा दिया है. इनमें 65वीं संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा, परिवहन विभाग के मोटरयान निरीक्षक और नगर विकास विभाग के इंजीनियर के पदों के लिए आवेदन करने की तिथि अहम है.

आवेदन के लिए बढ़ाई गई तिथि इस प्रकार है..

  • 65वीं बीपीएससी मुख्य परीक्षा के लिए आवेदन शुल्क अब 10 जून तक स्वीकार किए जाएंगे और आवेदक 24 जून तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे
  • नगर विकास एवं आवास विभाग में असिस्टेंट इंजीनियर के 255 पदों के लिए रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि को 18 मई से बढ़ाकर 8 जून कर दी गई है. ऑनलाइन फीस भरने की अंतिम तिथि 18 जून है. जबकि आवेदन पूरा करने की अंतिम तिथि 24 जून 2020 है.
  • परिवहन विभाग में मोटरयान निरीक्षक के पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन की तिथि 10 जून तक बढ़ा दी गई है. 17 जून तक परीक्षा शुल्क और 24 जून तक ऑनलाइन आवेदन स्वीकार किए जाएंगे. आवेदन की हार्ड कॉपी और सभी प्रमाण पत्र आयोग स्पीड पोस्ट और रजिस्टर्ड पोस्ट से 30 जून तक स्वीकार करेगा.
  • पथ निर्माण विभाग में सहायक अभियंता के पदों पर नियुक्ति के लिए भी आवेदन मांगे गए हैं. इसके लिए भी आखिरी तारीख बढ़ाई गई है. रजिस्ट्रेशन 8 जून तक हो सकेगा. 18 जून तक परीक्षा शुल्क और 24 जून तक ऑनलाइन आवेदन स्वीकार किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details