बिहार

bihar

दनियावां प्रखंड प्रमुख ने ली शपथ, पटनासिटी अनुमंडल में हुआ समारोह

By

Published : Dec 29, 2021, 9:49 PM IST

जिले के दनियावां के नवनिर्वाचित प्रखंड प्रमुख ब्रजेश कुमार सिन्हा सहित 19 लोगों को पटनासिटी अनुमंडल कार्यालय में शपथ दिलाई गयी. मौके पर बड़ी संख्या में दनियावां के नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधि और स्थानीय लोग मौजूद थे. पढ़ें पूरी खबर.

दनियावां प्रखंड के प्रमुख और उपप्रमुख
दनियावां प्रखंड के प्रमुख और उपप्रमुख

पटनाः जिले के दनियावां के नवनिर्वाचित प्रखंड प्रमुख ब्रजेश कुमार सिन्हा ने शपथ ली. शपथ लेने वालों में प्रमुख और उप प्रमुख सहित सहित 19 लोग शामिल थे. सभी को पद व गोपनीयता के साथ-साथ नशामुक्ति का भी शपथ दिलाया गया. पटनासिटी अनुमंडल कार्यालय में समारोह का आयोजन (Daniyawan Block Pramukh Took Oath in Patna City) किया गया. शपथ पटनासिटी एसडीओ मुकेश रंजन (Patna City SDO Mukesh Ranjan) ने दिलाई. इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने प्रमुख ब्रजेश कुमार सिन्हा और उपप्रमुख लिए ज्ञानेन्द्र कुमार सिंह का फूल माला पहनाकर स्वागत किया.

इन्हें भी पढ़ें-मसौढ़ी के सभी नवनिर्वाचित पंचों को मिला प्रमाण पत्र, बोले- न्याय हमारे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता

दनियावां प्रखंड प्रमुख और उपप्रमुख पद के लिए दो-दो नामंकन दाखिल किया गया. वोटिंग के बाद प्रमुख पद पर ब्रजेश कुमार सिन्हा और उपप्रमुख ज्ञानेन्द्र कुमार सिंह विजेता चुने गए. इस मौके पर निर्वाचित प्रमुख और उपप्रमुख ने कहा कि सबको साथ लेकर जनता का विकास किया जायेगा. यही मेरा उदेश्य है. वहीं एसडीओ मुकेश रंजन ने कहा कि नवनिर्वाचित सदस्यों को पद के शपथ के साथ ही नशा मुक्ति का भी शपथ दिलाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details