बिहार

bihar

दानिश रिजवान ने कहा- 'BJP अतिपिछड़ा विरोधी, नगर निकाय चुनाव का विरोध कर हुई बेनकाब'

By

Published : Dec 1, 2022, 5:18 PM IST

बिहार में नगर निकाय चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गयी है. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव दानिश रिजवान (National General Secretary of HAM Danish Rizwan) ने कहा है कि जिस तरह भारतीय जनता पार्टी नगर निकाय चुनाव का विरोध कर रही है उससे स्पष्ट है कि भारतीय जनता पार्टी अति पिछड़ा और पिछड़ा समाज की विरोधी है.

दानिश रिजवान
दानिश रिजवान

पटना:बिहार में नगर निकाय चुनाव की तिथि की घोषणा हो गई है. इसको लेकर बिहार में सियासत भी तेज हो गयी. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव दानिश रिजवान (National General Secretary of HAM Danish Rizwan) ने कहा है कि जिस तरह भारतीय जनता पार्टी नगर निकाय चुनाव का विरोध कर रही है उससे स्पष्ट है कि भारतीय जनता पार्टी अति पिछड़ा और पिछड़ा समाज की विरोधी है. उन्होंने कहा कि इस बार जो नगर निकाय चुनाव की घोषणा की गई है उसमें सरकार ने पूरी तरह से हाईकोर्ट की गाइडलाइन का पालन किया है.

इसे भी पढ़ेंः BJP के बयान पर JDU का पलटवार- 'ट्रिपल टेस्ट के बाद भी वो नहीं चाहते की अतिपिछड़ा को आरक्षण मिले'

दानिश रिजवान का बीजेपी पर हमला.

सबका साथ-सबका विकासः दानिश रिजवान ने कहा कि पिछड़ा और अति पिछड़ा के हक की बात जो कही गई थी कहीं ना कहीं उस गाइडलाइन को सरकार ने माना है, बावजूद इसके भारतीय जनता पार्टी के लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं जो कि उचित नहीं है. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार सबका साथ और सबका विकास की बात करते हैं. समाज के सभी वर्गों की चिंता उन्हें रहती है. इस बार भी नगर निकाय का जो चुनाव होना है उसमें किसी भी वर्ग की हकमारी नहीं हो रही है. आरक्षण की जहां तक बात है तो उसको लेकर जो बातें कही गई थी उसका पालन किया गया है.

इसे भी पढ़ेंः सुप्रीम कोर्ट की अवमानना कर जल्दबाजी में निकाय चुनाव किया गया घोषित: सुशील मोदी

निर्धारित तिथि पर चुनाव होगाः भारतीय जनता पार्टी कहीं न कहीं ऐसे चीजों का विरोध करती है जिससे अति पिछड़ा और पिछड़ा समाज का कल्याण हो रहा हो. फिलहाल जो राजनीति भाजपा के लोग कर रहे हैं वो चलनेवाला नहीं है. राज्य निर्वाचन आयोग ने जो बिहार में नगर निकाय चुनाव करवाने को तिथि जारी की है उस तिथि को चुनाव होकर रहेगा. भाजपा के लोग इसे रोक नहीं सकते हैं. अब अतिपिछड़ा और पिछड़ा समाज के सामने भाजपा का चेहरा उजागर हो गया है.

'पिछड़ा और अति पिछड़ा के हक की बात जो कही गई थी कहीं ना कहीं उस गाइडलाइन को सरकार ने माना है, बावजूद इसके भारतीय जनता पार्टी के लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं जो कि उचित नहीं है'-राष्ट्रीय महासचिव, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा

ABOUT THE AUTHOR

...view details