बिहार

bihar

समस्तीपुर: अपराधियों ने CSP संचालक को मारी गोली, गंभीर अवस्था में DMCH रेफर

By

Published : Apr 20, 2021, 3:39 PM IST

समस्तीपुर में पैसे लूटने के दौरान अपराधियों ने सीएसपी संचालक को गोली मारकर घायल कर दिया. फिलहाल घायल को बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर किया गया है.

Samastipur
Samastipur

समस्तीपुर: खानपुर थाना इलाके में पैसे लूटने के दौरान अपराधियों ने सीएसपी संचालक को गोली मारकर घायल कर दिया. आनन-फानन में घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे दरभंगा के डीएमसीएच रेफर कर दिया गया. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार खानपुर थाना क्षेत्र के बीरभानपुर दक्षिण पंचायत के खतुआहा गांव स्थित भुइयां स्थान के पास बाइक पर सवार चार की संख्या में आए अपराधियों ने सीएसपी संचालक विमलेश कुमार को गोली मार दी. गोली सीएसपी संचालक के जांघ के नीचे घुटने में लगी. इसके बाद वो गंभीर रुप से घायल हो गए.

ये भी पढ़ें:'उसने कहा मुझे भी साथ ले चलो...बाइक पर नहीं बैठाया तो मार दिया चाकू'

इस घटना की सूचना पर खानपुर थाना अध्यक्ष दिल कुमार भारती अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे. तब तक सीएसपी संचालक को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करते हुए बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया. पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने से परहेज कर रही है. कितने की लूट हुई. पुलिस यह भी नहीं बता पा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details