बिहार

bihar

Patna Murder : भाभी से चल रहा था चक्कर, पत्नी ने विरोध किया तो सनकी पति ने मार दी गोली

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 30, 2023, 7:55 PM IST

पटना में हत्या का मामला सामने आया है. जहां पति ने पत्नी की गोली मार कर हत्या कर दी है. मामला शाहपुर थाना क्षेत्र का है. सूचना पाकर मौके पहुंची शाहपुर थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. मृतका के मायके वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना:राजधानी पटना में एक सनकी पति नेपत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना शाहपुर थाना क्षेत्र की है. मृतका के पिता ने दामाद सहित छह लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कराया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतका के पति का उसके भाभी से अवैध संबंध था. पत्नी इसका विरोध करती थी. रविवार की देर-रात दाउदनगर पेट्रोल पंप के समीप बांध पर गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना पाकर मौके पहुंची शाहपुर थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया.

पटना में पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या:मृतका की शादी पांच साल पहले थी. उसके दो बच्चे हैं. जिसमें एक बेटा और एक बेटी है. घटना को अंजाम देने के बाद पति समेत पूरा परिवार घर छोड़कर फरार हो गया. सूचना पाकर मौके पहुंची शाहपुर थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे मृतका के मायके वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

दामाद सहित छह लोगों पर हत्या का मामला दर्ज: मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया है की मृतका के पति का अपने भाभी के साथ अवैध संबंध था. जिसको लेकर दोनों के बीच में हमेशा आपस में विवाद होता था. उसी को लेकर पति ने गोली मारकर हत्या कर दी है. वहीं मृतका के पिता ने दामाद सहित छह लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

"दाउदपुर में पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद चल रहा था. जिसको लेकर पति मिथलेश राय ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया गया है. फिलहाल मिथलेश राय और उसके परिजन घर छोड़कर फरार हैं. मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है."-उत्तम कुमार, शाहपुर थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details