बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: भाकपा माले की राज्य कमेटी की हुई बैठक, सीट शेयरिंग पर हुई चर्चा

भाकपा माले की राज्य कमेटी की एक दिवसीय बैठक में पटना में हुई. बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई.

By

Published : Sep 16, 2020, 11:04 PM IST

भाकपा
भाकपा

पटना: राजधानी पटना स्थित भाकपा माले कार्यालय में राज्य कमेटी की बैठक बुलाई गई. बैठक में बिहार के सभी जिलों से नेता बैठक में शामिल हुए. माले महासचिव कामरेड दीपांकर भट्टाचार्य के नेतृत्व में एक दिवसीय बैठक बुलाई गई.

पार्टी के पोलित ब्यूरो सदस्य धीरेंद्र झा ने बताया कि बैठक का मुख्य उद्देश्य है चुनाव के मुद्दे और सीटों के तालमेल पर चर्चा करना. बिहार के सभी जिलों से हमारे नेता इस बैठक में शामिल हुए हैं. सभी के साथ चर्चा की जाएगी कि किस तरीके से पार्टी चुनाव प्रचार के लिए जनता के बीच जाएगी. क्या कुछ मुख्य मुद्दा होगा?

पेश है रिपोर्ट


'जनता एनडीए के सरकार को उखाड़ फेखेगी'
माले सदस्य ने बताया कि जनता को जिस तरीके से सरकार ने धोखा दिया है और सभी वादे खोखले साबित हुए हैं. उन सभी को उजागर करते हुए पार्टी जनता के बीच जाएगी. उन्हें जागरूक करेगी और इस चुनाव में भाजपा, जदयू के सरकार को उखाड़ फेखेगी.

'सीट शेयरिंग पर जल्द हो बात'

वहीं, धीरेंद्र झा ने कहा कि भाकपा माले जनता की पार्टी है. जमीनी स्तर पर जनता से हमारा जुड़ाव है. जनता के हर आंदोलन में हम साथ खड़े रहते हैं और जनता भी हमारे साथ खड़ी रहती है. इसलिए हमारी मांग है कि महागठबंधन में राजद के बाद सबसे बड़ी दल भाकपा माले है. उसी हिसाब से उचित हिस्सेदारी और भागीदारी मिले. सीट शेयरिंग पर बात भी जल्द से जल्द पूरी कर ली जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details