बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भाकपा माले ने की देश के 22 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा

दीपांकर ने कहा कि बीजेपी ने पहले नारा दिया मोदी है तो मुमकिन है. तब राफेल घोटाला निकला और देश में बेरोजगारी बढ़ गई. अब बीजेपी ने मैं भी चौकीदार का नारा बनाया है.

By

Published : Apr 1, 2019, 7:13 PM IST

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते सीपीआई के नेता

पटना: लोकसभा चुनाव के लिए सीपीआई(माले)ने देश के लिए कुल 22 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा की है. जिनमें पार्टी नेबिहार के आरा, जहानाबाद, सीवान और काराकाट सीट पर अपने प्रत्याशी उतारने का ऐलान किया है.

सीपीआई (माले) केमहासचिव दीपांकर भटाचार्या ने कहा कि पिछले चुनाव के अनुपात में इस बार हमारी पार्टी बहुत कम सीटों पर चुनाव लड़ रही है. इसका कारण भाजपा नीति और एनडीए गठबन्धन को हराना है. ताकि सेक्युलर फोर्सेजमजबूत हों. बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इस चुनाव में भाजपा पूरी तरह से डरी हुई है तभी तो लगातार अपने नारे बदल रही है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते सीपीआई के नेता

पीएम मोदी पर निशाना

दीपांकर ने कहाकि बीजेपी ने पहले नारा दिया मोदी हैतो मुमकिन है. तब राफेल घोटाला निकला और देश में बेरोजगारी बढ़ गई.अब बीजेपी ने मैं भी चौकीदार कानारा बनाया है. उसे भी वह जल्द ही बदल देंगे. उन्होंने कहा किएनडीए के खिलाफ हमारा यह अभियान पूरे देश में 14 अप्रैल तक चलेगा. और हमबिहार की34 सीटों पर महागठबन्धन के उम्मीदवारों का समर्थन करेंगे.

सीपीआई के प्रत्याशियों की लिस्ट

सीपीआई(माले) में बिहार के आरा से राजू यादव, सिवान से अमर यादव,काराकाट से राजाराम सिंह तो वहीं जहानाबाद से कुंती देवी चुनावी मैदान में होंगी. सीपीआई ने इसके साथ ही आज से चुनावी प्रचार का अभियान भी शुरू कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details