बिहार

bihar

हर मुद्दे पर सरकार फेल, 23 मार्च को पार्टी आंदोलन करेगी : हनान मोल्ला

By

Published : Mar 13, 2020, 10:08 PM IST

नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए हनान मोल्ला ने कहा कि बिहार के बजट में किसान और युवाओं को लिए कुछ नहीं है. ये सरकार हर मुद्दे पर फेल है.

पटना
पटना

पटना: राजधानी पटना में सीपीआई (एम) ने दो दिवसीय बैठक की. बैठक में सीपीआई (एम) नेता हनान मोल्ला ने केंद्र सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि देश आज आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहा है. वहीं, इस बैठक में सीपीआई (एम) के कई नेता भी मौजूद रहे.

हनान मोल्ला ने कहा कि सकल घरेलू विकास दर 45 वर्षों में सबसे निचले स्तर पर आ गई है. यह मंदी का संकेत है. कई बैंक दिवालिया हो गए. भारत में निवेश करने का कोई रास्ता नहीं बचा है. किसान बेहाल होते जा रहे हैं. सरकार लगातार झूठ का सहारा लेकर लोगों को गुमराह कर रही है.

पेश है रिपोर्ट

'देशभर में आंदोलन करेगी'
सीपीआई (एम) नेता ने कहा कि देशभर में सीएए, एनपीआर और एनआरसी का विरोध हो रहा है. अमित शाह इसे लेकर लगातार झूठ बोल रहे हैं. अल्पसंख्यकों को वोटर लिस्ट से हटाने की साजिश कर रहे हैं. केंद्र सरकार की नीति जनविरोधी है. सरकार की नीतियों के विरोध में सीपीआई (एम) 23 मार्च को देशभर में आंदोलन करेगी.

सीपीआई एम नेता हनान मोल्ला

सरकार हर मुद्दे पर फेल
नीतीश कुमार पर हमला करते हुये हनान मोल्ला ने कहा कि बिहार के बजट में किसान और युवाओं को लिए कुछ नहीं है. सरकारी आंकड़ों के अनुसार बिहार में 2 लाख एकड़ से ज्यादा जमीन है लेकिन नीतीश सरकार गरीबों को जमीन उपलब्ध नहीं करवा रही हैं. भले ही नीतीश कुमार ने बिहार विधानसभा से एनपीआर और एनआरसी प्रस्ताव पास करवा दिया हो लेकिन ये सरकार हर मुद्दे पर फेल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details