बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में कोरोना वॉरियर्स का हुआ सम्मान, पुलिस ने कहा- आत्मसम्मान बढ़ा

पालीगंज अनुमंडल के स्वास्थ्यकर्मी और पुलिसकर्मियों का सम्मान किया गया. साथ ही उनके बीच फूड पैकेट, कोल्ड ड्रिंक्स और बिस्कुट का वितरण किया गया.

By

Published : May 9, 2020, 1:56 PM IST

पटना
पटना

पटनाः पटना अपराध इकाई और कम्युनिटी ट्रैफिक पुलिस की ओर से पालीगंज अनुमंडल में डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी और पुलिसकर्मियों को कोरोना वॉरियर्स बता कर उन्हें सम्मानित किया गया. साथ ही इनके बीच फूड पैकेट, कोल्ड ड्रिंक्स और बिस्कुट का वितरण किया गया.

पटना अपराध इकाई के पूर्व एसपी प्रतोष कुमार दास की पहल पर अनुमंडल क्षेत्र के बिक्रम, दुल्हिन बाजार और पालीगंज इलाके में पड़ने वाले सभी अस्पताल और थानों में यह अभियान चलाया गया.

'...ताकि हौसला रहे बुलंद'
अभियान टीम का नेतृत्व कर रहे रमन कांत ने बताया कि कोरोवा वॉरियर्स के हौसला अफजाई के लिए यह पहल की गई है. ताकि स्वास्थ्य कर्मी और पुलिस कर्मी बुलंद इरादे के साथ लोगों की सेवा कर सकें. उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी से लड़ने में इन दोनों की विभाग के कर्मियों का योगदान बहुत महत्वपूर्ण है.

कोरोना वॉरियर्स के बीच बांटे गए फूड पैकेट, कोल्ड ड्रिंक्स और बिस्कुट

'दोगुने उत्साह से करेंगे काम'
वहीं, पालीगंज अनुमंडल अस्पताल उपाधीक्षक आभा कुमारी ने बताया की हमें कोरोना वॉरियर्स बताकर हमारा सम्मान किया किया. इससे आत्मसम्मान बढ़ता है और लोगों के प्रति जिम्मेदारी भी बढ़ जाती है. हम आगे दोगुने उत्साह से काम करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details