बिहार

bihar

बिहार विधानसभा चुनाव में गठबंधन धर्म का पालन करेगी कांग्रेस: राज्यसभा सांसद

By

Published : Jul 4, 2020, 4:42 AM IST

कांग्रेस से राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने लोहरदगा में कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी की नीति बिल्कुल स्पष्ट है. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से उनकी बात हुई है. बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस गठबंधन धर्म का पालन करेगी. गठबंधन के तहत जो सीटें मिलेंगी, उसके तहत चुनावी मैदान में हाथ आजमाएंगे. इसमें किसी भी प्रकार का संदेह नहीं किया जाना चाहिए.

assembly elections
assembly elections

लोहरदगा/पटना:बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक हलचल तेज हो चुकी है. सभी पार्टियां अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही हैं. झारखंड मुक्ति मोर्चा ने पहले ही बिहार विधानसभा चुनाव में उतरने का ऐलान कर दिया है. अब कांग्रेस भी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सक्रिय नजर आ रही है. राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने कहा कि गठबंधन के तहत मिली सीटों पर कांग्रेस चुनाव लड़ेगी.

राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने लोहरदगा में कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी की नीति बिल्कुल स्पष्ट है. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से उनकी बात हुई है. बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस गठबंधन धर्म का पालन करेगी. गठबंधन के तहत जो सीटें मिलेंगी, उसके तहत चुनावी मैदान में हाथ आजमाएंगे. राज्यसभा सांसद ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की रणनीति बिल्कुल स्पष्ट है. इसमें किसी भी प्रकार का संदेह नहीं किया जाना चाहिए.

धीरज प्रसाद साहू , राज्यसभा सांसद

ये भी पढ़ें-

उन्होंने कहा कि गठबंधन धर्म का पालन करते हुए झारखंड में चुनाव साथ लड़ा था और उसका सकारात्मक परिणाम भी सामने आया. झारखंड चुनाव परिणाम से एक बात तो तय है कि बीजेपी और एनडीए को अब जनता नकार चुकी है. बिहार विधानसभा चुनाव में भी यह बिल्कुल स्पष्ट रूप से देखा जाएगा. जनता फिर एक बार एनडीए और भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बाहर करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details