बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कन्हैया पर कांग्रेस का बड़ा बयान, कहा- कन्हैया पर महागठबंधन से हो गई बड़ी चूक

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का बयान ठीक चुनाव के दिन आया है. यह बयान महागठबंधन के लिए झटका जैसा है. वहीं कन्हैया कुमार ने भोपाल जाकर दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करने की घोषणा भी कर रखी है. ऐसे में कांग्रेस का बयान कन्हैया के लिए सहानुभूति वाला माना जा रहा है.

By

Published : Apr 29, 2019, 5:01 PM IST

सदानंद सिंह, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता

पटना: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह ने कन्हैया कुमार को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बेगूसराय में कन्हैया को लेकर महागठबंधन से बड़ी चूक हो गई है. सदानंद सिंह ने खास बातचीत में कन्हैया की तारीफ करते हुए आरजेडी पर निशाना साधा है.

आरजेडी पर निशाना

सदानंद सिंह ने कहा कि आरजेडी ने बेगूसराय में तनवीर हसन को उतारा है और सीपीआई के वरिष्ठ नेताओं के आग्रह को भी नहीं माना. सदानंद सिंह ने यह भी कहा कि 2014 के मुकाबले इस बार महागठबंधन को अधिक सीटें मिलेंगी. उन्होंने कहा कि महागठबंधन को बेगूसराय से उम्मीदवार नहीं देना चाहिए था.

राजद ने नहीं मानी बात

बता दें कि कन्हैया कुमार को लेकर पहले से ही महागठबंधन में कई तरह की बातें सामने आई थीं. सीपीआई ने महागठबंधन से बेगूसराय में कन्हैया कुमार को टिकट देने का प्रस्ताव भी दिया था. लेकिन राजद ने उसका विरोध करते हुए तनवीर हसन को टिकट दे दिया था.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह से बातचीत करते संवाददाता अविनाश कुमार

बेगूसराय पर पूरे देश की नजर

चौथे चरण के चुनाव में बेगूसराय पर पूरे देश की नजर है. बेगूसराय कन्हैया के चुनाव लड़ने के कारण चर्चा में है. महागठबंधन की ओर से आरजेडी उम्मीदवार तनवीर हसन हैं तो वहीं इन दोनों के सामने बीजेपी से गिरिराज सिंह मैदान में हैं. ऐस में यहां लड़ाई त्रिकोणीय है.

दिग्विजय के लिए भोपाल में चुनाव प्रचार करेंगे कन्हैया

सदानंद सिंह के बयान को आरजेडी किस रूप में लेती है. यह तो आने वाले वक्त में पता चलेगा. लेकिन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का बयान ठीक चुनाव के दिन आया है. यह बयान महागठबंधन के लिए झटका जैसा है. वहीं कन्हैया कुमार ने भोपाल जाकर दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करने की घोषणा भी कर रखी है. ऐसे में कांग्रेस का बयान कन्हैया के लिए सहानुभूति वाला माना जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details