बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कोरोना वैक्सीन को लेकर कांग्रेस के बदले सुर, कहा- सबको लेना चाहिए टीका

कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने लोगों से अपील की है कि कोरोना संक्रमण को समाप्त करने के लिए सबको वैक्सीन लेना चाहिए. उन्होंने कहा है कि अब कोरोना वैक्सीन पर कोई संदेह नहीं क्योंकि जब प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने कोरोना का टीका ले लिया है तो निश्चित ही वैक्सीन सही है.

By

Published : Mar 1, 2021, 1:47 PM IST

नेता प्रेमचंद्र मिश्रा
नेता प्रेमचंद्र मिश्रा

पटनाः देशभर में करोड़ों स्वास्थयकर्मियों को कोरोना का टीका लगया जा चुका और अब दूसरे फेज का टीकाकरण भी शुरू हो गया है. शुरू में कांग्रेस ने कोरोना वैक्सीनेशन पर सवाल उठाया था. लेकिन अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ये भी टीका ले लिया है. लिहाजा अब कांग्रेस पार्टी का सुर बदले-बदले नजर आ रहे हैं.

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी आईजीआईएमएस में कोरोना का टीका ले लिया है. कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा है कि अब कोरोना टीका पर पूरा भरोसा हो गया है, सभी को कोरोना वैक्सीन लेना चाहिए.

इससे पहले कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर सदन के अंदर कांग्रेस पार्टी ने सवाल खड़ा करते हुए कहा था कि कोरोना का टीकाकरण चल रहा है. लेकिन वैक्सीन का तीसरे चरण का ट्रायल नहीं हो पाया है. ऐसे में लोगों को टीकाकरण किया जा रहा है, जो बिल्कुल ही गलत है. लेकिन जब आज पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार ने कोरोना का टीका लगवा लिया है, तो कांग्रेस का सुर बदल गया है.

ये भी पढ़ेंःकोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण आज से शुरू, कहां करें रजिस्टर, जानिए जरूरी बातें

'हमे पहले भी विश्वास था. हमारे देश के विज्ञानिकों ने जो दो कोरोना टीका बनाया गया है, वह सही है. लेकिन जो वैक्सीनेशन की प्रक्रिया आम लोगों पर चल रही थी. उस पर हमने सवाल खड़े किए थे कि तीसरे चरण का ट्रायल के बिना ही वैक्सीनेशन क्यों किया जा रहा है'- प्रेमचंद्र मिश्रा, कांग्रेस नेता

बयान देते कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा

प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा-अब जब प्रधानमंत्री ने कोरोना का टीका लगवा लिया है तो निश्चित ही आम लोगों में भी कोरोना के टीके के प्रति विश्वास बढ़ेगा और लोग अब बढ़-चढ़ के टीका लगवाएंगे.

कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने लोगों से अपील कि है कि कोरोना संक्रमण को समाप्त करने के लिए सबको वैक्सीन लेना चाहिए. उन्होंने कहा है कि अब कोरोना वैक्सीन पर कोई संदेह नहीं क्योंकि जब प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने कोरोना का टीका ले लिया है तो निश्चित ही वैक्सीन सही है.

बता दें कि बिहार विधानसभा बजट सत्र का आज सातवां दिन है. आज से माननीयों को भी विधानसभा के कैंपस में ही टीका लगना शुरू हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details