बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ETV भारत के रिपोर्टर कुणाल सिंह का निधन, लोगों ने दी श्रद्धांजलि

कैंसर से पीड़ित ईटीवी भारत के पत्रकार की मौत हो गई. दिवंगत आत्मा की शांति के लिए स्थानीय पत्रकारों ने शोक सभा का आयोजन किया. बता दें कि ग्रामीण संवाददाता कुणाल सिंह लंबे वक्त से कैंसर से जूझ रहे थे. इसके बावजूद भी उन्होंने पत्रकारिता नहीं छोड़ी.

By

Published : Jan 15, 2020, 9:48 PM IST

Updated : Jan 15, 2020, 11:59 PM IST

Kunal Singh
Kunal Singh

पटना: राजधानी में कैंसर से पीड़ित ईटीवी भारत के पत्रकार कुणाल सिंह का निधन हो गया. इसके बाद पत्रकारों में शोक की लहर दौड़ गई. वहीं, दिवंगत आत्मा की शांति के लिए स्थानीय पत्रकारों ने शोक सभा का आयोजन किया. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने दिवंगत आत्मा के शांति के लिए श्रद्धाजंलि अर्पित की.

स्थानीय दैनिक अखबार के रिपोर्टर विश्वमोहन ओझा ने कहा कि मैं उनको पिछले 5 सालों से जानता हूं. उनकी पहचान निष्पक्ष और निर्भीक पत्रकार के रूप में थी. उन्होंने कहा कि वे जिन लोगों से मिलते थे, उन्हें अपना बना लेते थे. वे काफी मिलनसार इंसान थे. उनके आकास्मिक निधन से पत्रकारों के बीच जो स्थान खाली हुआ है उसको भर पाना आसान नहीं होगा.

पत्रकार की मौत पर शोक सभा का आयोजन

कैंसर से जूझ रहे थे कुणाल
बता दें कि ईटीवी भारत पटना के ग्रामीण रिपोर्टर कुणाल सिंह लंबे वक्त से कैंसर से जूझ रहे थे. इसके बावजूद भी उन्होंने पत्रकारिता नहीं छोड़ी. अपने पेशे के प्रति गहरा लगाव और प्यार था कि बीमारी से जूझते हुए ही उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली

Last Updated : Jan 15, 2020, 11:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details