बिहार

bihar

बिहार में आज से पूर्ण लॉकडाउन, उल्लंघन करने वाले पर होगी कड़ी कार्रवाई

By

Published : Jul 16, 2020, 2:12 PM IST

बिहार में 16 से 31 जुलाई तक लॉकडाउन किया गया है. इसको लेकर सभी जिले के एसपी को मुख्यालय की और से सख्ती से पालन कराने का निर्देश दिया गया है.

Yu
Ye baat

पटना: कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बिहार में एक बार फिर से लॉकडाउन लागू किया गया है. इस बार यह लॉक डाउन 16 जुलाई से 31 जुलाई तक रहेगा. लॉकडाउन को लेकर पुलिस पूरी तरह से तैयार है और इसका सख्ती से पालन भी करवाने का दावा कर रही है.

उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई

एडीजी पुलिस मुख्यालय जितेंद्र कुमार की मानें तो जो भी इस लॉकडाउन का उल्लंघन करता पाया जाएगा, उसके खिलाफ पुलिस कड़ी कानूनी कार्रवाई करेगी. इसको लेकर सभी जिलों के पुलिस कप्तान को आदेश दिया गया है. मुख्यालय की ओर से जारी आदेश में इस बात का भी उल्लेख किया गया है कि सड़क पर तैनात पुलिस कर्मियों को कोरोना से बचाने के लिये सेनेटाइजर और मास्क जिले के पुलिस कप्तान तत्काल उपलब्ध करवाएं.

लॉकडाउन को लेकर निर्देश

एडीजी जितेंद्र कुमार ने कहा कि बुधवार की देर शाम सारे जिले के एसपी और डीएम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सख्ती से पेश आने और लॉकडाउन को पालन करवाने का निर्देश दिया गया है. पुलिस मुख्यालय की तरफ से जिन जिलों में आवश्यक बल की आवश्यकता थी, वहां पर भी पुलिस बल भेजे जा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details