बिहार

bihar

ETV Bharat / state

RJD नेता अब्दुल गफूर CM नीतीश ने दी श्रद्धांजलि, राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार की घोषणा

अब्दुल गफूर के निधन के बाद उनके पार्थिव शरीर को राजद प्रदेश कार्यालय लाया गया. जहां सीएम नीतीश कुमार के साथ-साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उनको श्रद्धांजलि दी. श्रद्धांजलि बाद सीएम ने उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ करने की घोषणा की.

By

Published : Jan 29, 2020, 2:22 AM IST

RJD नेता अब्दुल गफूर CM नीतीश ने दी श्रद्धांजलि
RJD नेता अब्दुल गफूर CM नीतीश ने दी श्रद्धांजलि

पटना: राजद के दिवंगत विधायक अब्दुल गफूर को सीएम नीतीश कुमार ने उनके पार्थिव शरीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर उन्होंने उनके निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार की घोषणा की.मुख्यमंत्री ने कहा कि राजद नेता के निधन से प्रेदेश की राजनीति को अपूरणीय क्षति हुई है. वे एक राजनेता के साथ-साथ प्रसिद्ध समाजसेवी भी थे.

बिहार सरकार में रह चुके थे मंत्री
बता दें कि दिवंगत नेता अब्दुल गफूर महिषी के राजद विधायक और बिहार सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री रह चुके थे. उनका निधन दिल्ली के अस्पताल में मंगलवार को हुआ था. अब्दुल गफूर को लंबे समय से लिवर और किडनी की बीमारी थी. उनके निधन पर क्षेत्रवासियों और राजद में शोक की लहर है.

RJD नेता अब्दुल गफूर को RJD नेता अब्दुल गफूर देते हुए CM नीतीश

राजद प्रदेश कार्यालय पहुंचा पार्थिव शरीर
अब्दुल गफूर के निधन के बाद उनके पार्थिव शरीर को राजद प्रदेश कार्यालय लाया गया. जहां नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ राजद के कई बड़े नेताओं ने उनको श्रद्धांजलि दी. श्रद्धांजलि बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि अब्दुल गफूर के निधन से पार्टी को अपूरणीय क्षति हुई है. उनके अनुभव का पार्टी कायल थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details