बिहार

bihar

ETV Bharat / state

CM नीतीश आज LJP और मांझी की इफ्तार पार्टी में होंगे शामिल, मिटेंगी दूरियां!

सीएम नीतीश कुमार आज तीन इफ्तार पार्टियों में शामिल होंगे. इससे पहले रविवार को जदयू ने इफ्तार पार्टी काआयोजन किया था. इसमें हम प्रमुख जीतन राम मांझी भी मौजूद रहे थे.

By

Published : Jun 3, 2019, 8:07 AM IST

nitish kumar

पटना:राजधानी के सियासी गलियारों में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है. इसके चलते आज सीएम नीतीश कुमार एनडीए के घटक दल एलजेपी की आयोजित इफ्तार पार्टी में शिरकत करेंगे. सीएम नीतीश कुमार आज कुल तीन इफ्तार पार्टियों में शामिल होंगे.

एनडीए के घटक दल लोजपा ने आज इफ्तार पार्टी का आयोजन किया है. इसके लिए सीएम नीतीश कुमार समेत कई शीर्ष मंत्रियों को न्यौता दिया जा चुका है. वहीं, हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी भी इफ्तार में शामिल होंगे. मांझी कल जदयू के इफ्तार में आए थे. मांझी ने भी इफ्तार के लिए सीएम नीतीश कुमार को न्यौता भेजा है.

पार्टी नेताओं के साथ इफ्तार
सीएम नीतीश पार्टी नेता गुलाम गौस के घर आयोजित इफ्तार में भी जाएंगे. बता दें रविवार को आयोजित इफ्तार में शिरकत करने के बाद सीएम नीतीश ने राज्य में सूखे को लेकर चिंता जताते हुए कहा कि इस पाक महीने में वो यह प्रार्थना करते हैं कि प्रदेश में पर्याप्त मात्रा में बारिश हो, जिससे लोगों को राहत मिल सके.

बीजेपी भी होगी शामिल
रविवार को बीजेपी और जदयू दोनों ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था. इसके चलते ना तो जदयू का कोई नेता बीजेपी की इफ्तार पार्टी में शामिल हुआ था और ना ही बीजेपी का जदयू में. इसके बाद आज एलजेपी की आयोजित इफ्तार पार्टी में तीनों घटक दल एक साथ दिखाई देंगे. सियासत से हटकर इफ्तार के बहाने ही सही, बीजेपी-जेडीयू के बीच चल रही अनबन में थोड़ी कमी जरूर आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details