बिहार

bihar

ETV Bharat / state

GPO R-Block पुल उद्घाटन के मौके पर बोले नीतीश- पटना आने वालों को विकास देखकर होगा आश्चर्य

पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आर ब्लॉक जीपीओ फ्लाईओवर का उद्घाटन किया. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि पटना का जो बदला स्वरूप है, बहुत दिनों बाद जो लोग लौटकर आएंगे वो पटना के बदले स्वरूप को देखकर आश्चर्यचकित होंगे.

By

Published : Mar 25, 2021, 7:50 PM IST

पटना
पटना

पटना:आर ब्लॉक जीपीओ फ्लाईओवर का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उद्घाटन किया. 166 करोड़ से अधिक की लागत से आर ब्लॉक फ्लाईओवर के तीनों आर्म्स का निर्माण किया गया है. आर्म्स का उद्घाटन पिछले साल हुआ था और एक हिस्सा जो आर ब्लॉक जीपीओ का बच गया था. सीएम नीतीश कुमारने आज लोगों को समर्पित कर दिया है.

ये भी पढ़ें-CM नीतीश ने R ब्लॉक दीघा अटल पथ का किया उद्घाटन, जानें इसकी खासियत

लोगों को जाम से मिलेगी राहत
जीपीओ आर ब्लॉक फ्लाई ओवर का उद्घाटन करते हुए, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि इस फ्लाईओवर के शुरू हो जाने से लोगों को राहत मिलेगी. कई इलाकों के लोग आसानी से आ जा सकेंगे. पटना अब काफी बदल गया है.

आर ब्लॉक जीपीओ फ्लाईओवर का उद्घाटन

''हम लोग लगातार लोगों को सुविधा मिले इस पर काम कर रहे हैं. पटना का जो बदला स्वरूप है, बहुत दिनों बाद जो लोग लौटकर आएंगे वो पटना के बदले स्वरूप को देखकर आश्चर्यचकित भी होंगे''- नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री

सीएम नीतीश ने किया निरीक्षण

50 करोड़ से अधिक की लागत से निर्माण
आर ब्लॉक जीपीओ गोलंबर का निर्माण पिछले साल शुरू हुआ था. 50 करोड़ से अधिक की लागत से इसका निर्माण किया गया है. इस फ्लाईओवर के शुरू हो जाने से कंकड़बाग, मीठापुर सहित कई इलाके के लोगों को अब जाम से निजात मिलेगी. उद्घाटन कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, उपमुख्यमंत्री रेणु देवी और पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन भी मौजूद रहे.

कई गणमान्य लोग रहे मौजूद

ये भी पढ़ें-पटनाः CM ने R-block फ्लाईओवर का किया उद्घाटन, 106 करोड़ की आई है लागत

पटना का बदला-बदला स्वरूप
बता दें कि इस पुल के तैयार हो जाने से मीठापुर, कंकड़बाग, राजेंद्र नगर और बाईपास के इलाके के लोगों के लिए फुलवारी और दीघा जाना भी आसान हो जाएगा, क्योंकि अब लोग आर ब्लॉक दीघा अटल पथ का उपयोग कर सकेंगे. राजधानी पटना में एक पुल से दूसरे पुल को जोड़ने के बाद अब इस पुल के जरिए लोग पुल के माध्यम से ही अब स्टेशन और गांधी मैदान भी आ-जा सकेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details