बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बाढ़ को लेकर CM नीतीश कर रहे हैं आपात बैठक

हालातों को देखते हुए सीएम नीतीश कुमार मुख्य सचिव दीपक कुमार और आपदा प्रबंधन विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत के साथ सरदार पटेल भवन के मुख्यमंत्री कक्ष में आपात बैठक कर रहे हैं.

By

Published : Sep 29, 2019, 1:23 PM IST

बाढ़ को लेकर सीएम की आपात बैठक

पटना: राजधानी में बारिश के कारण लगातार खराब हो रहे हालात को देखते हुए सीएम नीतीश कुमार आपात बैठक कर रहे हैं. बैठक में बारिश और बाढ़ से निपटने की तैयारी का सीएम जायजा लेंगे.

बाढ़ को लेकर सीएम की आपात बैठक

सीएम कर रहे हैं आपात बैठक
दरअसल, गुरुवार से लगातार हो रही बारिश ने राजधानी को पानी-पानी कर दिया है. कई इलाकों में लोगों के घरों में पानी घुस गया है. 3 दिनों से लगातार हो रही बारिश की वजह से कई इलाकों में नाव तक चलाए जा रहे हैं. इन हालातों को देखते हुए सीएम नीतीश कुमार मुख्य सचिव दीपक कुमार और आपदा प्रबंधन विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत के साथ सरदार पटेल भवन के मुख्यमंत्री कक्ष में आपात बैठक कर रहे हैं.

बारिश से हालात हो रहे हैं खराब
बारिश से जनजीवन ठप पड़ गया है. तेज बारिश के कारण सड़के झील में तब्दील हो गईं हैं. आलम यह है कि लोगों का जीवन नाव के सहारे चल रहा है. पटना की हर गली, मोहल्ले, सड़कों पर इस कदर पानी भर गया है कि पैदल चलने वाले तो परेशान है हीं, वाहनों का भी परिचालन इससे प्रभावित हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details