बिहार

bihar

By

Published : Apr 13, 2020, 9:33 AM IST

ETV Bharat / state

जमीन विवाद को लेकर दो गुटों में झड़प, आधा दर्जन लोग जख्मी

पटना के नौबतपुर थानाक्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में आधा दर्जन लोग जख्मी हुए हैं.

नौबतपुर थाना
नौबतपुर थाना

पटना:राजधानी के नौबतपुर थाना क्षेत्र के सरासत गांव में जमीन को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस झड़प में तकरीबन आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. बताया जाता है कि झड़प के दौरान दोनों पक्षों की ओर से रोड़ेबाजी भी की गई. फिलहाल, इलाके में सनसनी फैली हुई है.

बताया जाता है कि सरासत गांव के हरिशंकर यादव और कृष्णा यादव के बीच काफी दिनों से जमीन और रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था. मामला तूल पकड़ा और हाथापाई हुई. जिसके बाद केस थाने में पहुंचा. पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया. बाद में एक पक्ष के हरिशंकर यादव का बेटा पीयूष यादव दूसरे की जमीन में टंकी का पाइप निकाल रहा था. इसको लेकर दोनों में फिर कहासुनी हो गयी. दोनों तरफ के लोग आपस में भिड़ गए.

घायल का इलाज जारी

घायलों का इलाज जारी
वहीं, इस घटना में लगभग एक पक्ष की एक महिला समेत आधा दर्जन लोग जख्मी हुए हैं. सभी जख्मी को इलाज के लिए नौबतपुर के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां सभी का इलाज जारी है. दोनों पक्ष ने एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाते हुए नौबतपुर थाने में मामला दर्ज कराया है. नौबतपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details