बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चिराग का नीतीश पर तंज- वोट के लिए प्रधानमंत्री का बेसब्री से कर रहे हैं इंतजार

लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर हैं. अब ट्वीट के जरिए उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रमाण पत्र का इंतजार कर रहे हैं, जो ये बताए कि एलजेपी एनडीए का पार्ट नहीं है.

By

Published : Oct 23, 2020, 11:26 AM IST

चिराग पासवान
चिराग पासवान

पटनाः लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर ट्वीट के जरिए नीतीश कुमार पर हमला बोला है. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार आदरणीय प्रधानमंत्री का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. नीतीश कुमार का इंतजार आज खत्म हो जाएगा.

नरेंद्र मोदी के प्रमाण पत्र का इंतजार
चिराग पासवान ने लिखा है कि अमित शाह के जरिए दिए गए बयान कि एलजेपी एनडीए का पार्ट नहीं है, इस पर उनको भरोसा नहीं हो रहा है. नीतीश कुमार को अमित शाह के बयान से तसल्ली नहीं है. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रमाण पत्र का इंतजार कर रहे हैं. चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार के सर जमीन पर स्वागत किया है.

भाजपा से है कई सीटों पर फ्रेंडली फाइट
आपको बता दें कि जदयू और लोजपा के बीच में तल्ख़ियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. लोजपा ने बिहार विधानसभा चुनाव में अकेले 136 सीटों पर उम्मीदवार उतारा है. ज्यादातर उम्मीदवार जदयू के खिलाफ उतारा गया है. वहीं, लोजपा ने 5 उम्मीदवार भाजपा के खिलाफ भी उतारा है. जिस पर लोजपा का कहना है कि वह फ्रेंडली फाइट कर रही है.

चिराग पासवान, राष्ट्रीय अध्यक्ष लोजपा

ये भी पढ़ेंःपीएम मोदी आज करेंगे तीन चुनावी रैलियां, सीएम नीतीश भी होंगे साथ

लोजपा और भाजपा की सरकार बनाने का वादा
लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पालीगंज विधानसभा क्षेत्र से अपने चुनावी सभा की शुरुआत कर चुके हैं. वह शेखपुरा, जमुई, नवादा में अपने उम्मीदवार के लिए बिहार की जनता से वोट की मांग कर रहे हैं. साथ ही लगातार नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कह रहे हैं कि नीतीश सरकार ने पिछले 15 साल में बिहार को बर्बाद किया है. 10 नवंबर के बाद लोजपा और भाजपा की सरकार बनाने का वादा भी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details