बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चिराग पासवान ने पार्टी में किया केंद्रीय संगठन का विस्तार, देखें लिस्ट

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने लोजपा में केंद्रीय संगठन का विस्तार किया. प्रमोशन देकर कुछ नेताओ को अहम पद दिया गया है. कुछ नए और पुराने नेताओं के ताल मेल को बनाया गया है.

By

Published : Apr 17, 2021, 3:25 PM IST

चिराग पासवान
चिराग पासवान

पटना:लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने सबसे पुराने नेताओं में से पूर्व विधायक अनिल चौधरी और पार्टी के वफादार वीरेश्वर सिंह को राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया है. पूर्व सांसद रेणु कुशवाहा को चिराग की कमेटी में राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया है.

ये भी पढ़ें-अब जेल से बाहर आएंगे लालू यादव, चारा घोटाला के सभी मामलों में मिली जमानत

कई नेताओं को मिला प्रमोशन
इसी क्रम में पार्टी के वरिष्ठ साथी मुंगेर निवासी मिथलेश सिंह और ऊषा शर्मा को राष्ट्रीय सचिव बनाकर आने वाले दिनों में साफ संकेत दिए हैं कि पार्टी में काम करने वालों और वफादारों को ही जगह दी जाएगी. चुनाव के दौरान पार्टी में आए नए नेताओं को भी अब पार्टी ने अपने काम में लगाने का काम शुरु कर दिया है.

ये भी पढ़ें-चारा घोटाला मामले में कब क्या हुआ? एक क्लिक में जानें पूरी घटना

भरोसेमंद नेताओं को मिली अहम जिम्मेदारी
पूर्व विधायक रविंद्र यादव और पार्टी से प्रत्याशी रहे विजय कुमार सिंह को राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य बनाया गया. पार्टी के वफादार और तेज तर्रार निडर काम करने वाले पूर्व प्रधान महासचिव पद पर काम कर चुके नेता शाहनवाज़ कैफ़ी को केंद्रीय संसदीय बोर्ड का सदस्य बनाकर साफ संदेश दिया है कि पार्टी में उनकी अहमियत बरकरार है और पार्टी भरोसेमंद नेताओं को उचित स्थान दे रही है.

केंद्रीय संसदीय बोर्ड के सदस्य बने कैफी

ABOUT THE AUTHOR

...view details