बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चिराग का नीतीश पर गंभीर आरोप, कहा- PM बनने के सपने को पूरा करने के लिए करवा रहे शराब तस्करी

बिहार महासमर 2020 में लोजपा एनडीए गठबंधन से अलग होकर चुनाव लड़ रही है. पार्टी ने जेडीयू के खिलाफ सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे हैं. लोजपा और बीजेपी के पोस्ट पोल एलायंस की चर्चा राजनीतिक गलियारों में तेज हो गई है.

By

Published : Nov 2, 2020, 9:21 PM IST

patna
patna

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है. चिराग पासवान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर हैं. इसी क्रम में उन्होंने ट्वीट करके सीएम पर शराब तस्करी का कारोबार करने का आरोप लगाया है. चिराग ने नीतीश कुमार से सवालिय अंदाज में पूछा कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू क्यों नहीं है?

चिराग का ट्वीट
लोजपा अध्यक्ष ने ट्वीट किया है, बिहार में शराबबंदी कर दो नम्बर से शराब बेचने का कारोबार नीतीश कुमार जी करवा रहे हैं. 2024 में प्रधानमंत्री बनने की अपनी राजनैतिक महत्वाकांक्षा के लिए शराब बंदी के तस्करों से पैसा लिया जाता है और बेकसूर लोगों को शराबबंदी कानून में फंसाया जाता है. क्यों पूर्ण शराबबंदी लागू नहीं है?

'शराबबंदी की खिल्ली उड़ा रहे लोग'
चिराग ने रहा कि लोजपा पूर्ण शराबबंदी के पक्ष में है. नीतीश कुमार शराब तस्करों के साथ मिले हुए हैं. बिहार प्रदेश में एक भी व्यक्ति नहीं बोल सकता कि शराबबंदी कानून लागू है. दिल्ली से जो मीडिया के साथी आए हैं वो सभी शराबबंदी की खिल्ली उड़ा रहे है.

'नीतीश की शराब व्यवसाईयों के साथ सांठगांठ'
लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि जिस तरह से सात निश्चय में भ्रष्टाचार की जांच अगली सरकार में कराएंगे उसी तरह शराबबंदी की भी जांच करवाई जाएगी. उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार सरकार खासकर नीतीश कुमार की शराब व्यवसाईयों के साथ सांठगांठ है.

चिराग ने लिखा नीतीश को पत्र
बता दें कि बिहार में तीन चरण में चुनाव होने वाले हैं. लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने आज नीतीश कुमार की रैलियों में रामविलास पासवान का जिक्र करने को लेकर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने एक पत्र लिखकर नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details