बिहार

bihar

परिवार में टूट के बाद चाचा-भतीजे ने अलग-अलग मनाई रामचंद्र पासवान की पुण्यतिथि, दी श्रद्धांजलि

By

Published : Jul 21, 2021, 4:59 PM IST

लोजपा में टूट के बाद पहली बार चिराग पासवान (Chirag Paswan) और पशुपति पारस (Pashuparti Paras) ने दलित सेना के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वर्गीय रामचंद्र पासवान (Ramchandra Paswan) की पुण्यतिथि (Death Anniversary) मनाई. दोनों नेताओं ने दिल्ली में अपने-अपने आवास पर आयोजित कार्यक्रम में उन्हें श्रद्धांजलि दी. पढ़ें पूरी खबर...

Chirag and Pashupati Paras
Chirag and Pashupati Paras

पटना:लोजपा के पूर्व सांसद (LJP MP) और दलित सेना के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वर्गीय रामचंद्र पासवान (Ramchandra Paswan) की आज दूसरी पुण्यतिथि (Death Anniversary) मनाई जा रही है. इस मौके पर दिल्ली में केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस (Pashuparti Paras) और चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. चाचा-भतीजे ने तस्‍वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की है.

यह भी पढ़ें -LJP के 33 जिलाध्यक्षों की सूची जारी, पशुपति पारस के निर्देश पर नियुक्ति

वहीं, दूसरी ओर पटना लोजपा कार्यालय में उनकी तस्वीर पर पार्टी के कार्यकर्ता और दलित सेना के प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा उनकी तस्वीर पर माल्यार्पण कर उन्हें याद किया गया. बता दें कि दिल्ली में केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में सांसद प्रिंस राज, सांसद चंदन सिंह, वीणा देवी और पूर्व सांसद सूरजभान सिंह समेत पार्टी के सदस्य भी मौजूद थे. इस दौरान पशुपति पारस ने रामचंद्र पासवान को श्रद्धा सुमन अर्पित किया. साथ ही उन्होंने श्रद्धांजलि सभा की तस्‍वीरें ट्वीट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि "रामचंद्र तुम जहां भी रहो, खुश रहो".

वहीं, दूसरी ओर दिल्ली आवास पर सांसद चिराग पासवान और उनके परिवार के सदस्य ने स्वर्गीय रामचंद्र पासवान की पुण्यतिथि पर उनको नमन किया. इस मौके पर चिराग ने ट्वीट कर लिखा कि "समस्तीपुर लोकसभा के पूर्व सांसद व मेरे छोटे चाचा जी स्वर्गीय रामचंद्र पासवान जी की पुण्यतिथि पर उनको नमन करता हूँ। पहले छोटे चाचा जी फिर पापा के निधन के कारण पिछले दो वर्ष परिवारिक तौर पर बेहद कष्ट देने वाले रहे हैं. छोटे चाचा जी की कमी कोई पूरी नहीं कर सकता. विनम्र श्रद्धांजलि".

यह भी पढ़ें -PM मोदी की सर्वदलीय बैठक में शामिल नहीं होंगे चिराग पासवान, जानें असली वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details