बिहार

bihar

पटना: बस और पिकअप की आमने-सामने की टक्कर, 4 लोग घायल

By

Published : Aug 26, 2019, 11:55 PM IST

घटना में बस पर सवार लोग और पिकअप का चालक भी बुरी तरह से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को पास के अस्पताल पहुंचाया. वहीं, पिकअप के चालाक को गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

बस और पिकअप की टक्कर

पटना: राजधानी से सटे नौबतपुर में बस और पिकअप गाड़ी की आमने-सामने की टक्कर हो गई. हादसे में बस पर सवार चार लोग जख्मी हो गए. वहीं, पिकअप का चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर नौबतपुर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच कर रही है.

क्रेन की मदद से बस और पिकअप को पुलिस ने जब्त किया

बस और पिकअप की टक्कर
​​​​​​
बता दे कि नौबतपुर बिक्रम मुख्य मार्ग एनएच-139 पर चैनपुरा के पास बिहार पर्यटन की बस और पिकअप आमने-सामने टकरा गई. वहीं, बस पटना से औरंगाबाद की ओर जा रही थी. जबकि पिकअप नौबतपुर से पटना की ओर आ रही थी. इसी दौरान चैनपुरा के पास तेज गति से आ रही अनियंत्रण बस सामने से आ रही पिकअप से जा टकराई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए. बस भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

पटना में सड़क हादसा

बस का चालक फरार
घटना में बस पर सवार लोग और पिकअप का चालक भी बुरी तरह से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को पास के अस्पताल पहुंचाया. वहीं, पिकअप के चालाक को गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. घायलों का इलाज नौबतपुर रेफरल अस्पताल में कराया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक बस का चालक फरार बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस क्रेन की मदद से बस और पिकअप को जब्त कर थाने ले आई है. मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. वहीं, हादसे में किसी के मौत की सूचना नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details