बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP हुई हमलावर, बोली- नेता प्रतिपक्ष की भूमिका सीखें तेजस्वी यादव

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि तेजस्वी यादव दिल्ली, रांची या फिर चार्टड प्लेन में बर्थ-डे मनाते हैं. उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति अपना बर्थ-डे चार्टड प्लेन में मनाता हो, उनसे जनता की समस्या क्या सुलझेगी.

By

Published : Nov 15, 2019, 4:44 PM IST

अजीत चौधरी

पटना: बीजेपी प्रवक्ता अजीत चौधरी ने आरजेडी पर जोरदार हमला किया है. अजीत चौधरी ने कहा कि किसी भी मुद्दे को लेकर लालू प्रसाद यादव बिहार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अगर ट्वीट करते हैं, निश्चित तौर पर अच्छी बात है. लेकिन, नेता प्रतिपक्ष की भूमिका है कि वह सरकार की खामियों को दिखाएं. उन्होंने कहा कि उनके अनुसार से तेजस्वी यादव प्रतिपक्ष की भूमिका नहीं निभा रहे हैं.

अजीत चौधरी का आरजेडी पर तंज
बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि तेजस्वी यादव दिल्ली, रांची या फिर चार्टड प्लेन में बर्थ-डे मनाते हैं. उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति अपना बर्थ-डे चार्टड प्लेन में मनाता हो, उनसे जनता की समस्या क्या सुलझेगी. अजीत चौधरी ने यह भी कहा कि जो पार्टी गरीब, पिछड़ों और दलितों की बात करती है और उसका बेटा और नेता प्रतिपक्ष चार्टड प्लेन में अपना जन्मदिन मनाते हैं. उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिर वह किस प्रकार के गरीबों और दलितों की बात करने वाले नेता हैं.

बीजेपी प्रवक्ता अजीत चौधरी

ये भी पढ़ें:- अश्विनी चौबे ने लोगों को स्वच्छता के प्रति किया जागरूक, बोले ये बात

BJP का आरजेडी पर आरोप
आरजेडी पर आरोप लगाते हुए बीजेपी प्रवक्ता अजीत चौधरी ने कहा कि यह पार्टी जब भी सत्ता में आएगी, तब स्वार्थ, घोटाला और परिवार की राजनीति करेगी. जिसका उदाहरण लालू यादव है, जो जेल में हैं. वहीं, मीसा, तेजस्वी, राबड़ी देवी ईडी और सीबीआई के सवालों से परेशान हैं. अजीत चौधरी ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष को पहले अपनी भूमिका समझना होगा. वह अपनी भूमिका सही ढंग से नहीं निभा रहे हैं.

'सरकार काम में प्रतिबद्ध है'
बीजेपी प्रवक्ता ने यह भी कहा कि विपक्ष अपनी भूमिका को ठीक ढंग से निर्वहन करें. यहां एनडीए की सरकार है और सरकार विकास के कार्य कर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार भी ठीक ढंग से काम कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details