बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कांग्रेस के जनआंदोलन पर BJP का तंज, कहा- 'बैसाखी के सहारे है पार्टी'

विधायक नितिन नवीन ने कहा कि कांग्रेस को कार्यकर्ता और जनता के साथ कोई जुड़ाव नहीं है. कांग्रेस जमीनी तौर पर न तो किसी संगठन के संरचना में है और न ही किसी कार्यक्रम में है.

By

Published : Nov 4, 2019, 5:12 PM IST

Updated : Nov 4, 2019, 6:32 PM IST

नितिन नवीन

पटना: जिले में कांग्रेस पार्टी जन विरोधी नीतियों को लेकर जन आंदोलन की तैयारी कर रही है. राष्ट्रव्यापी आंदोलन का स्वरूप भी तैयार किया जा चुका है. लेकिन, बिहार में कांग्रेस पार्टी की ओर से इसको लेकर अब तक किसी भी बैठक का आयोजन नहीं किया गया. जिसको लेकर बीजेपी ने तंज कसा है. बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने कहा कि बिहार में कांग्रेस को शुरू से बैसाखियों के सहारे चलने की आदत हो गई है.

बीजेपी विधायक नितिन नवीन

'कार्यकर्ताओं से नहीं जुड़ाव'
विधायक नितिन नवीन ने कहा कि कांग्रेस को कार्यकर्ता और जनता के साथ कोई जुड़ाव नहीं है. कांग्रेस जमीनी तौर पर न तो किसी संगठन के संरचना में है और न ही किसी कार्यक्रम में है. उन्होंने कहा कि यही नतीजा है कि कांग्रेस को कार्यक्रम की जानकारी तक नहीं है. बीजेपी विधायक ने यह भी कहा कि उनका मानना है कि राहुल गांधी को भी इस आंदोलन रुपरेखा की जानकारी नहीं होगी.

बीजेपी विधायक का कांग्रेस पर आरोप
नितिन नवीन ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जहां तक बात जन आंदोलन की है. कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता अपने एसी रुम से निकलते ही नहीं है तो जन आंदोलन क्या करेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को कार्यकर्ता को जनता से लगाव है और न ही उनकी विषयों की जानकारी है. ऐसे में न तो कोई कार्यक्रम सफल होने वाला है और न ही जमीन पर उतरने वाला है.

Last Updated : Nov 4, 2019, 6:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details