बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजस्वी के बयान पर भड़के संजय टाइगर, बोले- लालू राज में अपराधियों को मिलती थी पनाह

संजय टाइगर ने कहा कि बिहार में सुशासन का राज है. यहां कहीं कोई घटना घटती है तो सरकार तुरंत संज्ञान लेती है और अपराधी बचाए नहीं जाते हैं. बक्सर और समस्तीपुर में हुई है, वह दुर्भाग्यपूर्ण है. लेकिन, सरकार अपराधियों को पकड़ने के लिए और सजा दिलाने के लिए तत्पर है.

By

Published : Dec 4, 2019, 9:08 PM IST

संजय टाइगर
संजय टाइगर

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार में बढ़ रहे अपराध पर सरकार को घेरा. जिसका पलटवार बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर ने किया. उन्होंने कहा कि विपक्ष को दुष्कर्म जैसे मामले पर राजनीति नहीं करनी चाहिए. संजय टाइगर ने कहा कि उन्हें अपना राज याद करना चाहिए कि उनके शासनकाल में क्या हाल था.

बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर ने कहा कि जब राज्य में लालू यादव की सरकार थी. तब ऐसी घटनाओं पर संज्ञान नहीं लिया जाता था. उन्होंने कहा कि लालू यादव के राज में एक अणे मार्ग में अपराधियों को पनाह मिलता था. उनके मंत्री अपराधी को सीएम हाउस में शरण देते थे. इसलिए तेजस्वी यादव को इन मुद्दों पर नहीं बोलना चाहिए.

ये भी पढ़ें:-दरभंगा: LNMU के हॉस्टल की छात्राओं से छेड़छाड़, लड़कियों ने की आरोपी की जमकर धुनाई

'बिहार में सुशासन का है राज'
संजय टाइगर ने कहा कि बिहार में सुशासन का राज है. यहां कहीं कोई घटना घटती है तो सरकार तुरंत संज्ञान लेती है और अपराधी बचाए नहीं जाते हैं. उन्होंने ये भी कहा कि जो घटना बक्सर और समस्तीपुर में हुई है, वह दुर्भाग्यपूर्ण है. लेकिन, सरकार अपराधियों को पकड़ने के लिए और सजा दिलाने के लिए तत्पर है. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि निश्चित तौर पर प्रशासन काम कर रहा है और बहुत जल्दी दोषी पकड़े भी जाएंगे.

बीजेपी का तेजस्वी पर तंज
बीजेपी प्रवक्ता ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग खुद कुपथ पर चलने वाले हैं, वह आज पथ प्रदर्शक बने हुए हैं और वही आज उपदेशक भी बने हुए हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि जनता सब कुछ जानती है. संजय टाइगर ने कहा कि तेजस्वी को चाहिए कि वह रचनात्मक राजनीति करें क्योंकि उनका दामन साफ नहीं है. सरकार पर इस तरह का आरोप लगाना उन्हें शोभा नहीं देता है. बता दे कि बक्सर और समस्तीपुर घटना को लेकर तेजस्वी यादव ने सरकार को घेरने का काम किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details