बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP का वार- कांग्रेस में सिर्फ शो पीस बनकर रह गई हैं प्रियंका

बीजेपी नेता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि पीएम मोदी ने जितना काम 5 साल में किया है. वह लोगों के लिए प्रेरणा है.

By

Published : May 18, 2019, 11:51 AM IST

प्रेम रंजन पटेल, प्रवक्ता, बीजेपी

पटना: बीजेपी ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के एक बयान पर पलटवार किया है. प्रियंका गांधी ने मिर्जापुर में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पीएम से ज्यादा अभिनेता हैं. उनसे अच्छा तो अमिताभ बच्चन को ही वोट देना चाहिए था. इसके जवाब में बीजेपी ने कहा है कि प्रियंका गांधी कांग्रेस में एक शोपीस बनकर रह गई हैं.

'नमो का काम प्रेरणा की मिसाल'

बीजेपी नेता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि पीएम मोदी ने जितना काम 5 साल में किया है. वह लोगों के लिए प्रेरणा है. उन्होंने समाज के हर तबके के लिए काम करके एक मिसाल पेश की है. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी अभी हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुई हैं.

प्रेम रंजन पटेल, प्रवक्ता, बीजेपी

प्रियंका गांधी के बयान पर पलटवार

प्रेम रंजन ने कहा कि लोग प्रियंका गांधी को देखने और सुनने जरूर आते हैं, लेकिन उनकी बातों को कोई गंभीरता से नहीं लेता. बीजेपी नेता ने कहा कि आलम यह है कि प्रियंका गांधी तो कांग्रेस में बस एक शोपीस बनकर रह गई हैं.

प्रियंका गांधी ने क्या कहा

बता दें यूपी के मिर्जापुर में प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर आज बड़ा हमला बोला है. प्रियंका गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी पीएम नहीं अभिनेता हैं. उन्होंने कहा कि 5 साल तक पीएम ने सिर्फ नाटक किया है कोई काम नहीं किया. प्रियंका ने कहा कि नरेंद्र मोदी से अच्छा तो लोग अमिताभ बच्चन को ही वोट दे देते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details