बिहार

bihar

By

Published : Jan 29, 2021, 2:30 AM IST

Updated : Jan 29, 2021, 6:30 AM IST

ETV Bharat / state

BJP प्रवक्ता अजफर शमशी की हालत स्थिर, दुआओं के लिए उठ रहे हैं हाथ

बिहार में लगातार बढ़ रहे क्राइम को लेकर सरकार विपक्ष के निशाने पर है. वहीं, बिहार में हाईप्रोफाइल अपराध किया जा रहा है. रुपेश हत्याकांड के बाद बीजेपी प्रवक्ता अजफर शमशी अपराधियों ने गोली चला दी थी. अब उनका हालत स्थिर बताई जा रही है.

stable
प्रवक्ता

पटना: बिहार में बढ़ रहे अपराध को लेकर सरकार विपक्ष के निशाने पर है. हाई प्रोफाइल लोग भी अब अपराधियों के निशाने पर हैं.रूपेश सिंह हत्याकांड के बाद बीजेपी प्रवक्ता अजफर शमशी को भी अपराधियों ने गोलियों से निशाना बनाया. फिलहाल, बीजेपी नेता की स्थिति स्थिर बताई जा रही है. इसके लिए नेता सलामती के दुआ मांग रहे हैं.

अपराधी है बेलगाम
बिहार में अपराधी बेलगाम है. और अपराध पर नियंत्रण पाने में पुलिस प्रशासन विफल साबित हो रही है. राजधानी पटना में रूपेश सिंह की हत्या के बाद मुंगेर में बीजेपी नेता और प्रदेश प्रवक्ता अजफर शमशीको अपराधियों ने गोली मार दी. फिलहाल, भाजपा नेता की तबीयत स्थिर है.

देखें रिपोर्ट

शमशी की तबीयत में हो रहा सुधार
भाजपा नेता के सलामती के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के नेता दुआ कर रहे हैं. बता दें कि घायल बीजेपी नेता का इलाज पटना के पारस अस्पताल में चल रहा है. बीजेपी नेता के शरीर से गोली निकाल दी गई है और उनकी तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है.

पढ़ें:JDU नेता और अपराधी में सांठगांठ, विधि व्यवस्था नहीं संभल रही है तो CM दे इस्तीफा - अजीत शर्मा

नेता के सलामती के लिए मांग रहे दुआ
भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि अजफर शमशी का इलाज राजधानी पटना के पारस अस्पताल में चल रहा है और उनके शरीर से गोलियां निकाली जा चुकी हैं. फिलहाल उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है. जिस किसी ने इस घटना को अंजाम दिया है उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी. जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा है कि मेरे अजफर शमशी से व्यक्तिगत संबंध हैं. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. व्यक्तिगत रंजिश में जिस किसी ने घटना को अंजाम दिया है उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jan 29, 2021, 6:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details