बिहार

bihar

By

Published : Oct 26, 2020, 2:19 PM IST

ETV Bharat / state

प्याज की माला लेकर घूम रहे तेजस्वी पर बीजेपी का तंज, नतीजों के बाद खुद पहनना होगा 'हार'

तेजस्वी यादव ने कहा कि प्याज और आलू की माला लेकर हम घूम रहे हैं अब इसे जदयू या बीजेपी के लोगों को पहनाएं यह समझ में नहीं आता है.

bjp
bjp

पटनाःबिहार में लोकतंत्र का महापर्व शुरू हो चुका है. इसके साथ ही राजनीतिक दलों की जुबानी जंग भी तेज हो गई है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज प्याज और आलू के दाम बढ़ने को लेकर केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा. इसपर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि तेजस्वी की बेवकूफी की वजह से राष्ट्रीय जनता दल का बिहार में बुरा हाल हो रहा है.

तेजस्वी यादव सौभाग्यशाली हैं. वह अपने लिए खुद माला लेकर घूमते हैं. 10 तारीख को चुनाव परिणाम आने के बाद उन्हें खुद वह माला पहननी पड़ेगी.- संजय जायसवाल, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

तेजस्वी का एनडीए पर वार
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेस करके प्याज और आलू के दाम बढ़ने को लेकर केंद्र और राज्य सरकार पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि प्याज और आलू की माला लेकर हम घूम रहे हैं अब इसे जदयू या बीजेपी के लोगों को पहनाएं यह समझ में नहीं आता है.

देखें रिपोर्ट

'सीएम नीतीश पर बेबुनियाद आरोप'
संजय जायसवाल ने चिराग पासवान के सात निश्चय योजना में भ्रष्टाचार और मुख्यमंत्री को जेल भेजने की बात पर कहा कि नीतीश कुमार ने 15 सालों तक बिहार में शासन किया है. इस दौरान उनपर किसी भी तरह के घोटाले का आरोप नहीं लगा है. बहुत ही सुचिता के साथ उन्होंने सत्ता को चलाया है और यह बेबुनियाद आरोप है. इन बातों का कोई अर्थ ही नहीं है.

पाकिस्तान चले जांए महबूबा मुफ्ती- संजय
महबूबा मुफ्ती को लेकर भी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि जो लोग संविधान की शपथ लेकर चुनाव जीतते हैं और बाद में उसकी धज्जियां उड़ाते हैं. ऐसे लोगों को जो देश पसंद हो वहीं चले जाना चाहिए.

तीन चरण में बिहार चुनाव 2020
बता दें कि बिहार में तीन चरण में चुनाव होने वाले हैं. बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर, दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर और तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को होने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details