बिहार

bihar

पटना: मिल्क वैन की टक्कर से बाइक सवार गंभीर घायल, पीएमसीएच रेफर

By

Published : Dec 5, 2020, 11:23 AM IST

नौबतपुर में मिल्क वैन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घायल युवक को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल नौबतपुर में भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया है.

patna
ल्क वैन की टक्कर से बाइक सवार जख्मी

पटना: राजधानी पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र के गोनवा स्थित सरमेरा-बिहटा मार्ग पर बाइक सवार युवक को मिल्क वैन ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को ग्रामीणों की मदद से आनन-फानन में इलाज के लिए रेफरल अस्पताल नौबतपुर में भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया है.

प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर
घायल व्यक्ति की पहचान अजावा निवासी प्रमोद कुमार के रूप में की गई है. बता दें कि युवक अपने गांव से कन्हौली अपनी बाइक से जा रहा था. इस बीच वो मिल्क वैन की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से जख्मी हो गया. वहीं, इस संबंध में नौबतपुर थानाअध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली थी, जिसके बाद फरार मिल्क वैन की बरामदगी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है. फिलहाल युवक को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

भारी वाहनों के कारण हर दिन हादसे
बता दें कि बिहटा सरमेरा SH 78 पथ लगभग बनकर तैयार हो चुका है.जिसके बाद अब बिहटा से नौबतपुर जाने के लिए लोगों काफी आसान हो गया है. इसी के कारण भारी वाहन भी अब इस मार्ग में चल रहे हैं. कुछ माह पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सरमेरा पथ का उद्घाटन भी किया था. लेकिन इस मार्ग में कुछ जगह अभी कार्य चल रहे हैं. वहीं सड़कों पर भारी वाहनों के आवागमन के कारण अब हर दिन सड़क दुर्घटना भी देखने को मिल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details