बिहार

bihar

पटना एयरपोर्ट पहुंचे बिहारी बाबू, लोगों ने लगाए मोदी मोदी के नारे

By

Published : Apr 20, 2019, 2:54 AM IST

शुक्रवार को शत्रुघ्न सिन्हा पटना एयरपोर्ट पहुंचे. तभी अचानक लोगों ने मोदी मोदी के नारे लगाने शुरु कर दिए.

शत्रुघ्न सिन्हा

पटना: कांग्रेस में शामिल हुए भाजपा के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा शुक्रवार को पटना एयरपोर्ट पहुंचे. शत्रुघ्न सिन्हा सपा पार्टी में शामिल अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के प्रचार को लेकर इन दिनों वावाद में घिरे हैं. इस बाबत उन्होंने कहा कि मेरे लिए पहले मेरा परिवार है, इसलिए उन्होंने अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के लिए प्रचार किया.

कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने मीडिया को जानकारी दी कि लखनऊ के कांग्रेस नेताओं में कोई नाराजगी नहीं है. वे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से अनुमति लेकर गए थे. वहीं उन्होंने कहा कि महिला सशक्तिकरण को बल देने के लिए पूनम सिन्हा जी को लखनऊ से उम्मीदवार बनाया गया है.

कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा

परिवार समेत किया प्रचार
बता दें कि पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह रामायण परिवार के मुखिया हैं, इसलिए उन्होंने लखनऊ में अपनी पत्नी पूनम सिन्हा जी के लिए प्रचार किया. इस दौरान पहली बार लव और कुश भी प्रचार में शामिल हुए . उन्राहोंने लोगों को नसीहत देते हुए कहा कि जनीति में मतभेद होते हैं मनभेद नहीं होना चाहिए.

मोदी मोदी के लगे नारे
मीडिया से बातचीत के दौरान अचानक एयरपोर्ट पर मौजूदा आम यात्रियों ने मोदी मोदी के नारे लगाने शुरु कर दिए. जिससे बिहारी बाबू थोड़े विचलित हो गए. उन्होंने कहा कि कुछ भाड़े के लोग यहां भी हैं जो मोदी के नारे लगा रहे हैं.

नामांकन के बाद होगा प्रचार
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पटना में नामांकन के बाद उनका प्रचार-प्रसार तेज होगा. वहीं दिल्ली से चुनाव लड़ने की सवाल पर चुप्पी साध ली. उन्होंने अखिलेश यादव को पीएम कैंडिडेट बताने के सवाल पर कहा कि मायावती जी और अखिलेश को काबिल नेता बताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details