बिहार

bihar

ETV Bharat / state

TOP 10 @9 PM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस 23 अगस्त को पटना आएंगे. मुहर्रम और रक्षाबंधन के चलते उन्होंने अपना प्लान बदला है. तेजप्रताप ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जगदानंद के खिलाफ मैं कोर्ट जाऊंगा. आगे पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें...

By

Published : Aug 19, 2021, 9:08 PM IST

TOP TEN NEWS
TOP TEN NEWS

तेजस्वी कभी नहीं बन पाएंगे मुख्यमंत्री: तेज प्रताप

लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पूरी तरह से जगदानंद सिंह के खिलाफ बिगुल फूंक दिया है. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से पार्टी में कार्य हो रहा है, उससे पार्टी बिखर रही है. जनता से नेता दूर हो रहे हैं. ऐसे में तेजस्वी यादव का सपना कभी पूरा नहीं हो सकता है.

पटना से इन राज्यों का सफर अब होगा आसान, पथ निर्माण विभाग की ये है योजना

बिहार पथ निर्माण विभाग दिल्ली, कोलकाता और बनारस के साथ कई राज्यों से सड़क मार्ग से बिहार के प्रमुख शहरों को जोड़ने की योजना पर काम कर रहा है. साथ ही पूर्वांचल एक्सप्रेस (Purvanchal Express) को बिहार से जोड़ने पर काम हो रहा है. इससे दिल्ली जाना आसान होगा.

23 अगस्त को पटना आएंगे केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस, मुहर्रम और रक्षाबंधन के चलते बदला प्लान

केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के बिहार दौरे के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है. अब वे 20 अगस्त की जगह के 23 को पटना आयेंगे. पार्टी प्रवक्ता के मुबातिक मुहर्रम व रक्षा बंधन को लेकर ये बदलाव किये गये हैं.

तेजप्रताप का बड़ा बयान- जगदानंद के खिलाफ मैं कोर्ट जाऊंगा
आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव (RJD leader Tejpratap Yadav) ने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मांग करता हूं कि पिता जी उन पर कार्रवाई करें, नहीं तो मैं पार्टी के किसी भी कार्यक्रम में शामिल नहीं होऊंगा.

RJD में कोल्ड वार: BJP ने कहा- अपने ही अर्जुन के बाणों के शिकार हो गए हैं तेजप्रताप
तेजप्रताप यादव और जगदानंद सिंह के बीच चल रहे विवाद पर बीजेपी के प्रवक्ता अरविंद सिंह ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि राजद में विरासत की लड़ाई चल रही है. तेजप्रताप यादव अपने ही अर्जुन के सियासी बाणों के शिकार हो गए हैं.

जातीय जनगणना: 23 अगस्त को PM से मुलाकात पर बोले CM नीतीश- 'शिष्टमंडल में सभी दलों के नेता रहेंगे साथ'
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात की. इसके बाद उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने 23 अगस्त को मिलने का समय दे दिया है. प्रधानमंत्री से मिलने वाले शिष्टमंडल में सभी दलों के नेता शामिल रहेंगे.

VIDEO: तेल भरने के पैसे मांगे तो उत्पातियों ने मचाया तांडव, पेट्रोल पंप फूंकने की कोशिश
पश्चिमी चंपारण (West Champaran) में असामाजिक तत्वों में कानून का खौफ नहीं है. यहां पर कुछ उत्पाती युवकों ने पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर जमकर उत्पात मचाया. उत्पाती युवकों ने पंप कर्मियों के साथ मारपीट भी की.

जब जान पर बन आई तो 4 साल के प्रिंस ने 4 फीट के कोबरा को पीट-पीटकर मार डाला
बिहार के कटिहार में चार साल के एक बच्चे ने कोबरा को पीट-पीटकर मार डाला. बच्चे के परिजन मरे हुए सांप को लेकर अस्पताल पहुंचे. डॉक्टर ने जांच के बाद बच्चे को सुरक्षित बताया तब परिजनों की जान में जान आई.

बागमती में उफान: मुजफ्फरपुर में बाढ़ की दोबारा दस्तक, प्रखंड मुख्यालयों से सड़क संपर्क टूटा
मुजफ्फरपुर में बागमती नदी (Bagmati River) एक बार फिर से उफान पर है. जिस वजह से कटरा और औराई में बाढ़ ने दोबारा दस्तक दे दी है. दर्जनों गांव जलमग्न हो चुके हैं. कई पंचायतों का प्रखंड मुख्यालय से सड़क संपर्क टूट गया है.

पटना के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में मिली महिलाएं
पुलिस ने पटना के एग्जीबिशन रोड के एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. सात सेक्स वर्कर और आठ युवकों को पकड़ा गया है. पुलिस को मौके से कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details