बिहार

bihar

ETV Bharat / state

TOP 10 @5 PM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

'नाराज' जगदानंद सिंह राबड़ी आवास पहुंचे हैं. तेजस्वी यादव से मुलाकात कर रहे हैं. कटिहार में CM नीतीश के सामने ही महिलाओं ने राहत शिविर की पोल खोल दी. आगे पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें...

By

Published : Aug 18, 2021, 5:08 PM IST

TOP TEN NEWS
TOP TEN NEWS

राबड़ी आवास पहुंचे 'नाराज' जगदानंद सिंह, तेजस्वी यादव से कर रहे मुलाकात

पटना में राजद (RJD) के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) आज अचानक राबड़ी आवास पहुंच गए. जहां पर वो तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से मुलाकात कर रहे हैं.

CM के सामने महिलाओं ने खोली राहत शिविर की पोल, कहा- कैंप में भी है दुर्दशा

बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने बुधवार को पूर्णिया और कटिहार के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया. इस दौरान सीएम कटिहार के एक बाढ़ राहत कैंप पहुंचे जहां महिलाओं ने सीएम के सामने ही उनके अधिकारियों की पोल खोल कर रख दी.

मुजफ्फरपुर: पंचायत चुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ ही रंजिश शुरू, भिड़ंत में कई घायल

पंचायत चुनाव की तारीखों (Bihar Panchayat Election Date) की घोषणा के साथ ही मुजफ्फरपुर में चुनावी रंजिश शुरू हो गई है. कांटी के समरसपुर में मुखिया और पूर्व सरपंच के समर्थको के बीच हिंसक झड़प हुई जिसमें एक दर्जन लोग जख्मी हुए हैं.

पंचायत चुनाव: मजबूत उपस्थिति दर्ज कराने की कोशिश में JDU, मैदान में उतरेंगे कार्यकर्ता

बिहार में पंचायत चुनाव दलीय आधार पर नहीं होता. इसके बाद भी सभी पार्टियों की कोशिश होती है कि चुनाव में उनकी उपस्थिति दर्ज हो. इसी क्रम में जदयू ने भी तैयारी की है. पार्टी अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को चुनावी मैदान में उतारने की कोशिश में है.

BJP के 'सहयोग कार्यक्रम' के बाद JDU मंत्री भी सुनेंगे लोगों की शिकायत, कहा-'जनता से संवाद ही हमारी पूंजी'

सीएम नीतीश (Nitish Kumar) ने 5 साल के बाद जनता दरबार (Janta Darbar) शुरू किया है. सरकार में बीजेपी (BJP) के सहयोग कार्यक्रम के बाद अब जेडीयू (JDU) कोटे के मंत्री भी जल्द ही पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं और लोगों की शिकायत सुनेंगे. इसके लिए तैयारी शुरू हो गई है.

ये क्या बोल गए BJP विधायक- 'भारत भी बन जाएगा अफगानिस्तान तालिबान'
अफगानिस्तान (Afghanistan) पर जिस तरीके से तालिबान ने कब्जा कर लिया है उसको लेकर बुधवार को बीजेपी विधायक हरी भूषण ठाकुर (BJP MLA Hari Bhushan Thakur) बचौल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि इससे भारत में कोई खतरा नहीं होने वाला है और जिन लोगों को डर लग रहा है वह अफगानिस्तान चले जाएं.

CM नीतीश कुमार ने किया बाढ़ प्रभावित कटिहार और पूर्णिया का हवाई सर्वेक्षण
बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) लगातार बाढ़ प्रभावित इलाको का दौरा कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज सीएम ने कटिहार और पूर्णिया का हवाई सर्वेक्षण किया.

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पहुंचे मुंगेर, बाढ़ राहत शिविर का लिया जायजा
जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुंगेर से सांसद ललन सिंह ने बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने सदर प्रखंड क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लिया.

Flood In Patna: जलमग्न हुआ दियारा, बाढ़ पीड़ितों ने ली बाढ़ राहत कैंप में शरण, ऐसी है व्यवस्था
बिहार में बाढ़ के बीच लोगों की जिंदगी बेहाल है. दियारा इलाके के लोगों ने बाढ़ राहत कैंप (Bihar Flood Relief Camp) में शरण ले रखा है. ऐसे में ईटीवी भारत की टीम ने पटना के लॉ कॉलेज घाट पर बने राहत शिविर का जायजा लिया है.

VIDEO: कोरोना काल में 'भोले बाबा' के गाने पर डांसर का 'चौकी तोड़' डांस देखा क्या
खगड़िया के सहोरबा गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बार बालाएं कोरोना गाइडलाइन का धज्जियां उड़ाते हुए जमकर ठुमके लगाते हुए देखी जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details