बिहार

bihar

बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के पत्र पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने लिया संज्ञान

By

Published : Aug 11, 2020, 10:44 PM IST

बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष रामलाल खेतान ने बताया कि कई ऐसे उद्योग हैं. जो वर्तमान में पूंजी उपलब्धता की गंभीर समस्या का सामना कर रहे हैं. राज्य सरकार के पास कई उद्योगपतियों का राशि बकाया है. इस मसले पर कई बार राज्य सरकार और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को पत्र लिखा था. जिसके बाद नितिन गडकरी ने इस पर संज्ञान लिया.

पटना
पटना

पटना :बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने केंद्रीय सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्री नितिन गडकरी को पत्र लिखकर उनसे देश के सभी उद्योगपतियों की बकाया राशि का जल्द भुगतान करने की अपील की थी. इसके बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्य के सभी मुख्यमंत्रियों से बात कर छोटे उद्योगपतियों का भुगतान चुकता करने का निर्देश दिया है.

बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन अध्यक्ष राम लाल खेतान

बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष रामलाल खेतान ने बताया कि कई ऐसे उद्योग हैं. जो वर्तमान में पूंजी उपलब्धता की गंभीर समस्या का सामना कर रहे हैं. राज्य सरकार के पास कई उद्योगपतियों के राशि बकाया है. इस मसले पर कई बार राज्य सरकार और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को पत्र लिखा था. जिसके बाद नितिन गडकरी ने इस पर संज्ञान लिया, इसके लिए हम उन्हें धन्यवाद देते हैं. उनके इस फैसले से छोटे उद्योगों को काफी लाभ और प्रोत्साहन मिलेगा.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'उद्योगपतियों की कैश फ्लो समस्या होगी दूर'

  • रामलाल खेतान ने आगे कहा कि लॉकडाउन के कारण सभी आर्थिक स्थिति से जूझ रहे हैं. ऐसे में बकाया राशियों के भुगतान से उद्योगों को काफी लाभ मिलेगा. वहीं राज्य सरकार द्वारा उद्योगपतियों के बकाया राशियों के भुगतान से काफी हद तक उद्योगपतियों पर आर्थिक बोझ भी कम होगा. साथ ही उनको कैश फ्लो समस्या भी नहीं रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details