बिहार

bihar

बिहार प्रशासनिक सेवा संघ भवन का हुआ उद्घाटन, 'अधिकारी अब कर सकेंगे बेहतर तरीके से काम'

By

Published : Oct 20, 2019, 11:39 PM IST

मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार ने कहा कि राज्य के विकास की जिम्मेदारी जिन कंधों पर है, उन्हें आज अपनी रणनीति तय करने और विचार विमर्श के लिए भवन मिल गया है.

बिहार प्रशासनिक सेवा संघ भवन का हुआ उद्घाटन

पटना: मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार ने राजधानी में बिहार प्रशासनिक सेवा संघ भवन का उद्घाटन किया. हालांकि अभी इस भवन का निर्माण कार्य पूरा नहीं हुआ है. लेकिन इसकी तीसरी मंजिल बनकर तैयार हो गई है. इस मौके पर बिहार प्रशासनिक सेवा के कई अधिकारी भी मौजूद रहे.

मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार संग अन्य अधिकारी

प्रशासनिक सेवा संघ भवन का उद्घाटन
दरअसल, राजधानी में इनकम टैक्स गोलंबर पर बने प्रशासनिक सेवा संघ भवन का निर्माण कार्य पिछले 6 महीने से चल रहा था. जिसके बाद रविवार को इसके तीसरे मंजिल का उद्घाटन कर दिया गया. लेकिन इस भवन के दूसरे मंजिल का निर्माण कार्य अभी भी चल रहा है. इस भवन के बन जाने के बाद से अधिकारी भी अब अच्छा महसूस कर रहे हैं.

बिहार प्रशासनिक सेवा संघ भवन का हुआ उद्घाटन

'अधिकारी अब और भी अच्छे से करेंगे कार्य'
इस अवसर पर मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार ने कहा कि राज्य के विकास की जिम्मेदारी जिन कंधों पर है, उन्हें आज अपनी रणनीति तय करने और विचार विमर्श के लिए भवन मिल गया है. उन्होंने कहा कि निश्चित तौर ये उन अधिकारियों के लिए अच्छा है जो विकास कार्य में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details