बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बाढ़ में शाम 7 बजे के बाद भी खुली थी दुकानें, अधिकारियों ने कराया बंद

बाढ़ के एसडीएम सुमित कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी अमरेंद्र कुमार सिन्हा और एएसडीओ मो. इमरान सड़क पर निकले. अधिकारियों ने शाम 7 बजे के बाद भी खुली दुकानों को बंद कराया. सुमित कुमार ने कहा कि कोरोना गाइडलाइन के अनुसार सभी दुकानदारों को शाम 7 बजे दुकान बंद कर लेना है. अगर कोई दुकान खुला पाया गया तो दुकानदार पर कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Apr 11, 2021, 9:13 PM IST

SDM Sumit Kumar
बाढ़ एसडीएम सुमित कुमार

पटना (बाढ़):कोरोना संक्रमण बढ़ने के चलते बिहार सरकार ने शाम 7 बजे के बाद दुकानों को बंद करने का आदेश दिया है. पटना जिले के बाढ़ में रविवार शाम 7 बजे के बाद भी कई दुकानें खुलीं थी. सरकार द्वारा जारी आदेश का पालन कराने के लिए एसडीएम सुमित कुमार, बाढ़ प्रखंड विकास पदाधिकारी अमरेंद्र कुमार सिन्हा और एएसडीओ मो. इमरान सड़क पर निकले.

यह भी पढ़ें-कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन, 5 दुकानों को SDO ने किया सील, 20 से वसूला जुर्माना

दुकानदारों को अधिकारियों ने दी नसीहत
अधिकारियों ने शाम 7 बजे के बाद भी खुली दुकानों को बंद कराया. बाढ़ एसडीएम सुमित कुमार ने बाढ़ के कचहरी, स्टेशन बाजार, भुनेश्वरी चौक और बाढ़ बाजार में कई दुकानों को बंद कराया. कई दुकानदारों को नसीहत भी दी गई.

"कोरोना गाइडलाइन के अनुसार सभी दुकानदारों को शाम 7 बजे दुकान बंद कर लेना है. अगर कोई दुकान खुला पाया गया तो दुकानदार पर कार्रवाई की जाएगी. आज कई दुकानें पहले से ही बंद थी. कई दुकानदारों ने शाम 7 बजे के पहले ही दुकानें बंद कर ली थीं."- सुमित कुमार, एसडीएम, बाढ़

यह भी पढ़ें-मुजफ्फरपुरः कोरोना को लेकर पुलिस ने चलाया जागरूकता अभियान, लोगों के बीच बांटा मास्क
यह भी पढ़ें-मधेपुरा: मास्क पहनकर सब्जी बेचने वाले बच्चे को DM ने चॉकलेट देकर की तारीफ

ABOUT THE AUTHOR

...view details