बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राम लखन पथ का हाल बेहाल, अपने मंत्री और विधायक को खोज रहे लोग

राम लखन पथ में रहने वाले लोगोंन ने मंत्री और विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग मेन रोड से निकल जाते हैं. लोगों का हाल जानने के लिए इन्हें गलियो में आना चाहिए और देखना चाहिए किस तरह लोग रह रहे हैं.

By

Published : Oct 3, 2019, 3:38 PM IST

Updated : Oct 3, 2019, 3:58 PM IST

bad situation of ram lakhan path

पटना: राजधानी के दक्षिणी इलाके में एनएच 30 पर बाईपास के पास के इलाकों में अब भी जलजमाव है. विशेष रूप से राम लखन पथ में दो से 3 फीट पानी अभी जमा है. जिस कारण दुकानों में रखा सामान बर्बाद हो चुका है. लोग गंदे बदबूदार पानी के बीच अपने विधायक और मंत्री का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

मुहल्ले में जमा पानी

राम लखन पथ में रहने वाले लोगों का कहना है कि अगर पहले से प्रयास किए जाते तो यह नौबत नहीं आती. कई घरों में पानी घुस गया है. हालांकि पानी निकालने के लिए पंप यहां लगाया गया है, लेकिन वह नाकाफी साबित हो रहा है.

जलजमाव

नेता-मंत्री पर लोग खफा
लोगों का कहना है कि मंत्री और विधायक सिर्फ दिखावा कर रहे हैं. मुख्य सड़कों से निकल जा रहे हैं. उन्हें गलियों में आना चाहिए और देखना चाहिए कि हम लोग किस तरह रह रहे हैं.

स्थानीय जनता ने मंत्री और विधायक पर लगाए आरोप

नगर निगम पर आरोप
वहीं नगर निगम की तरफ से ना तो कोई ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव किया गया है और ना ही मच्छरों के लिए फॉगिंग की गई है. लोगों को पीने का पानी भी नसीब नहीं हो रहा. एनएच 30 के दक्षिणी ओर रामकृष्ण नगर में पानी निकल चुका है. हालांकि निचले इलाकों में जलजमाव अब भी है.

अंडरपास में भरा पानी

अंडरपास में लबालब भरा है पानी
इधर, बाइपास के पास जितने भी अंडर पास बने हैं उनमें लबालब पानी भरा है. पानी भरने के कारण लोग बाईपास के एक छोर से दूसरे छोर तक जाने के लिए नेशनल हाईवे का इस्तेमाल कर रहे हैं. रामकृष्ण नगर, राम लखन पथ और जगनपुरा समेत तमाम अंडरपास में जलजमाव है.

Last Updated : Oct 3, 2019, 3:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details