बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: इंजीनियरिंग छात्र की हत्या का मामला, मृतक के दोस्तों की भूमिका संदिग्ध

एएसपी ने बताया कि आलोक के दोस्तों ने घायल अवस्था में उसे अस्पताल पहुंचाया था. उन्होंने कहा कि शुरुआती जानकारी के अनुसार खेल-खेल में हथियार से गोली चलने की बात सामने आ रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jan 31, 2020, 8:51 PM IST

patna
patna

पटना:राजधानी के इंद्रपुरी इलाके में इंजीनियरिंग के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले की जानकारी देते हुए एएसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया है कि फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है. घटनास्थल से एक खोखा बरामद हुआ है. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में संलिप्त इंजीनियरिंग के छात्र आलोक के दोस्तों की भूमिका की जांच की जा रही है.

'दोस्तों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद'
एएसपी ने बताया कि आलोक के दोस्तों ने घायल अवस्था में उसे अस्पताल पहुंचाया था. उन्होंने कहा कि शुरुआती जानकारी के अनुसार खेल-खेल में हथियार से गोली चलने की बात सामने आ रही है. साथ ही उन्होंने बताया कि आलोक की मौत की खबर मिलते ही उसके दोस्त अस्पताल से भाग निकले. हालांकि उसके दोस्तों की तस्वीर अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी.

एएसपी ने की प्रेस वार्ता

इलाज के दौरान हुई मौत
बता दें कि पाटलिपुत्र थाना में अपराधियों ने गुरुवार देर रात एक इंजीनियरिंग के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृतक छात्र की पहचान दानापुर के रहने वाले आलोक के रूप में की गई थी. बताया जाता है कि घायल आलोक को अस्पताल उसके दो दोस्त लेकर गए थे, जहां उसकी मौत हो गई. वहीं, आलोक की मौत के बाद उसके दोनों दोस्त वहां से फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details