बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अजय आलोक ने इशारों में pk और पवन वर्मा को बताया पार्टी के लिए कोढ़

अजय आलोक ने ट्वीट के जरिये पीके और पवन वर्मा पर बड़ा हमला बोला है. वहीं, राजनीतिक कॉरपोरेट दलाल तक की संज्ञा दी है. दूसरी तरफ विधायक श्याम बहादुर सिंह ने प्रशांत किशोर को पार्टी से निकालने की मांग की है.

By

Published : Jan 28, 2020, 3:33 PM IST

patna
अजय आलोक

पटनाःजेडीयू के लिए सर दर्द बने प्रशांत किशोर के गतिविधि पर प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने दो टूक जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि जो पार्टी की धारा से अलग होकर बोलेगा, उसके बारे में क्या बात करना है. ऐसे लोगों की पार्टी में जरूरत नहीं है. वहीं, पूर्व प्रदेश प्रवक्ता अजय आलोक ने ट्वीट कर कोरोना वायरस करार दिया है.

जेडीयू नेता अजय आलोक ने ट्वीट कर पार्टी उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर और महासचिव पवन वर्मा पर निशाना साधा है. जेडीयू नेता अजय आलोक ने ट्वीट कर दोनों पर कटाक्ष किया. उन्होंने लिखा, 'राजनीति के दो कोरोना वायरस को हमने आइसोलेट कर दिया है. शायद इन्होंने सदस्यता का नवीनीकरण भी नहीं करवाया है. ऐसे राजनीतिक कॉरपोरेट दलाल जो दल और नेता के चेहरे पे अपनी दिल्ली की दलाली और जेब चमकाते हैं ये लोग कोढ़ हैं किसी भी दल के लिए. बाकी दल खासकर कांग्रेस और आप समझे.'

आलोक के निशाने पर आप और कांग्रेस
आलोक ने ट्वीट के जरिये कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को भी निशाने पर लिया है. बता दें कि पीके दिल्ली विधानसभा चुनाव में आप के लिए चुनावी रणनीतिकार का काम कर रहे हैं. जबकि उनकी पार्टी जेडीयू बीजेपी के साथ चुनाव लड़ रही है. जेडीयू उपाध्यक्ष गृह मंत्री के बयान पर भी दिल्ली चुनाव को लेकर ट्वीट कर बिहार की सियासत को गरमा चुके हैं. वहीं, कांग्रेस की तरफ उनका झुकाव जगजाहिर है. सीएए और एनआरसी को लेकर कांग्रेस के फैसले पर राहुल गांधी का शुक्रियादा भी कर चुके हैं.

प्रशांत किशोर नीतीश

ये भी पढ़ेंः JDU विधायक की मांग- अब पार्टी से प्रशांत किशोर को निकालो बाहर

पीके को पार्टी से निकाले की मांग
बता दें कि प्रशांत किशोर और पवन वर्मा ने लगातार ट्वीट और अपने बयान से पार्टी में कई तरह की असमंजस की स्थिति पैदा कर दी है. जेडीयू विधायक श्याम बहादुर सिंह ने प्रशांत किशोर को पार्टी से निकालने की मांग की है. उनका कहना है कि पीके और पवन वर्मा जैसे नेताओं का पार्टी में कोई वजूद नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details