बिहार

bihar

By

Published : Jun 9, 2020, 6:15 PM IST

ETV Bharat / state

पटना: डाक बंगला के टूटू इमाम भवन में एक पुलिसकर्मी निकला कोरोना संक्रमित, इलाका सील

मंगलवार के दिन टूटू इमाम भवन में रहने वाले एक पुलिसकर्मी का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम इमाम भवन पहुंचकर वहां मौजूद 16 पुलिसकर्मियों का काउंसलिंग के बाद सैंपल कलेक्ट किया.

पटना
पटना

पटना: जिले के डाकबंगला चौराहे के पास वर्षों पुराने टूटू इमाम भवन में रहने वाले एक पुलिसकर्मी का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भवन तक जाने वाले रास्ते को पूरी तरह सील कर दिया गया है. टूटू इमाम भवन में रहने वाले सभी पुलिसकर्मियों को फिलहाल कुछ दिनों के लिए क्वारंटीन कर दिया गया है.

टूटू इमाम भवन सील

दरअसल, मंगलवार के दिन टूटू इमाम भवन में रहने वाले एक पुलिसकर्मी का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम इमाम भवन पहुंचकर वहां मौजूद 16 पुलिसकर्मियों का काउंसलिंग के बाद सैंपल कलेक्ट किया. वहीं, भवन में मौजूद पुलिस कर्मियों का सैंपल कलेक्ट किया गया. वहीं, जो जवान ड्यूटी के लिए निकल चुके थे, उनके वापस लौटने का इंतजार किया जा रहा है. ड्यूटी से आने के बाद उन सभी के स्वास्थ्य की स्क्रीनिंग की जाएगी.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'सभी पुलिसकर्मी क्वारंटीन
टूटू इमाम भवन में बीएमपी, बिहार पुलिस समेत कई डिपार्टमेंट के पुलिसकर्मी रहते हैं. यहां रह रहे एक पुलिसकर्मी का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव की पुष्टि होने के बाद इलाके में काफी हड़कंप मच गया है. जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी समेत पुलिस के तमाम आला अधिकारी आनन-फानन में इमाम भवन पहुंचकर भवन तक जाने वाले रास्ते को सील करा दिया है. मामले में इमाम भवन पर ड्यूटी में तैनात पुलिस जवान कौशल नारायण ने बताया कि मामला संज्ञान में आने पर तमाम आला अधिकारी यहां पहुंचे हैं. यहां मौजूद किसी भी पुलिसकर्मी को फिलहाल भवन से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है. सभी क्वारंटीन पुलिसकर्मियों को खाने-पीने समेत सभी जरूरी चीजें पुलिस विभाग की ओर से मुहैया कराई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details