बिहार

bihar

By

Published : Oct 23, 2020, 7:31 AM IST

ETV Bharat / state

पटना: चुनाव कार्य में अनुपस्थित पाए जाने के बाद 32 कर्मचारियों पर होगी कार्रवाई

जिले में 20 अक्टूबर के द्वितीय प्रशिक्षण से 32 कर्मी अनुपस्थित पाए गए हैं. इसके साथ ही इनमें से 10 कर्मी अपने आप को कोरोना पॉजिटिव बताते हुए प्रशिक्षण कार्य से अनुपस्थित पाए गए. इन कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश जारी किया गया है.

32 employees found absent in election work
32 कर्मचारियों पर की जाएगी कार्रवाई

पटना: जिले में 20 अक्टूबर के द्वितीय प्रशिक्षण से 32 कर्मी अनुपस्थित पाए गए है. इसमें से 10 कर्मी अपने आप को कोरोना पॉजिटिव बताते हुए प्रशिक्षण कार्य से अनुपस्थित थे. इन कर्मियों का कोरोना जांच कराने का दिशा-निर्देश दिया गया है. यदि ये सभी कर्मी जांच में नेगेटिव पाए गए तो विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

32 कर्मचारियों पर की जाएगी कार्रवाई

प्रशिक्षण में लापरवाही बरतने पर होगी कार्रवाई
जिलाधिकारी कुमार रवि ने कहा कि चुनाव ड्यूटी आवंटित किए गए व्यक्ति को गंभीरता से प्रशिक्षण प्राप्त करना होगा. इसके साथ ही पूरी जवाबदेही से अपने कर्तव्यों का निष्पादन करने का निर्देश दिया गया है, अन्यथा दोषी व्यक्ति को चिन्हित कर विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

32 कर्मचारियों पर की जाएगी कार्रवाई

32 कर्मचारी पाए गए अनुपस्थित
इस दौरान कुल 32 कर्मी द्वितीय प्रशिक्षण से अनुपस्थित पाए गए हैं. इसमें से 10 कर्मी अपने को कोरोना पॉजिटिव बताकर प्रशिक्षण से अनुपस्थित थे. ऐसे कर्मियों का जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने जिला स्वास्थ्य समिति के डीपीएम को सूची उपलब्ध कराते हुए कोरोना जांच कराने का निर्देश दिया है. वहीं 22 कर्मी बिना कारण बताए और बिना जानकारी दिए अनधिकृत रूप से द्वितीय प्रशिक्षण से अनुपस्थित पाए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details