बिहार

bihar

Patna News: पटना में शराब माफिया पर शिकंजा, उत्पाद विभाग की छापेमारी में 23 लोग गिरफ्तार

By

Published : Apr 17, 2023, 4:59 PM IST

मोतिहारी में जहरीली शराब से मौत के बाद उत्पाद विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है. ड्रोन और डॉग स्क्वायड के सहारे एक्साइज पुलिस ने मसौढ़ी और धनरूआ थाना क्षेत्र में छापेमारी कर कुल 23 लोगों को गिरफ्तार किया है. इससे शराब माफिया में हड़कंप मचा हुआ है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना:मोतिहारी में जहरीली शराब पीने से मौत के मामले में उत्पाद विभाग की पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. राजधानी पटना के मसौढ़ी और धनरूआ थाना क्षेत्र में उत्पाद विभाग ने छापेमारीकर 23 लोगों को गिरफ्तार किया (Police raid in Patna) है. जिसमे 13 शराब बेचने वाले और 10 पीने वाले को शामिल हैं. आबकारी विभाग के छापेमारी से शराब माफिया में हड़कंप मचा हुआ है.


ये भी पढ़ें:बिहार: गंगा नदी में छिपाकर रखी गई शराब, मछली पकड़ने के लिए जाल डाला तो निकलने लगीं शराब की बोतलें

13 शराब तस्कर गिरफ्तार:शराबबंदी को जमीनी स्तर पर बरकरार रखने को लेकर लगातार उत्पाद विभाग की ओर से लगातार पटना के ग्रामीण इलाकों में शराब भट्ठी तोड़ने में लगी है. रविवार को एक्साइज पुलिस ने मसौढ़ी और धनरूआ थाना क्षेत्र के दहिभता गांव, नदौल, चंदा पर, पभेडा, वीर ,हांसाडीह, खराट, बलियारी, तुलसीचक व धनरूआ में छापेमारी की. जिसमें 13 शराब तस्कर और 10 पीने वाले को गिरफ्तार किया गया.


2 दर्जन से अधिक गांव में पुलिस की छापेमारी:मसौढ़ी और धनरूआ थाना क्षेत्र के 2 दर्जन से अधिक गांव में मेगा छापेमारी की. छापेमारी टीम में अवर निरीक्षक टुनटुन पासवान,सहायक अवर निरिक्षक निरंजन कुमार, सहायक अवर निरीक्षक अरविंद कुमार ,पंकज कुमार, दीपक कुमार, उपेंद्र मंडल आदि एक्साइज पुलिस शामिल थे. अवर निरीक्षक टुनटुन पासवान ने कहा कि लगातार यह छापेमारी चलती रहेगी.

"ड्रोन और डॉग स्क्वायड के सहारे बड़ी-बड़ी शराब की भट्ठियों को ध्वस्त की गई है. लगातार छापेमारी की जा रही है. तमाम मसलों में देसी शराब चलाने वालों में खौफ बढ़ता जा रहा है. प्रत्येक दिन शाम को नाडोल के पास चेकप्वाइंट लगाया गया है. जहां पर जांच अभियान चल रहा है."-संजय चौधरी, एक्साइज सुपरिटेंडेंट, मसौढ़ी अनुमंडल

ABOUT THE AUTHOR

...view details