बिहार

bihar

By

Published : May 23, 2021, 2:33 PM IST

ETV Bharat / state

यात्रियों की कमी के कारण पटना एयरपोर्ट से रविवार को भी 10 जोड़ी उड़ानें रद्द

पटना एयरपोर्ट पर लगातार उड़ानों को रद्द किया जा रहा है. एक दिन पहले 14 जोड़ी उड़ानों को रद्द किया गया था. आज 10 जोड़ी उड़ान रद्द किए गए. यात्रियों की कमी के कारण विमानों को रद्द किया जा रहा है. पढ़ें रिपोर्ट.

पटना एयरपोर्ट
पटना एयरपोर्ट

पटना: पटना एयरपोर्ट पर कोरोना संक्रमण काल में भी लगातार विमानों का परिचालन किया जा रहा है. लॉकडाउन की वजह से यात्री कम हो रहे हैं. इससे लगातार उड़ानें भी रद्द हो रही हैं. आज भी पटना एयरपोर्ट से 10 जोड़ी उड़ानें रद्द की गयी हैं. दिल्ली, हैदराबाद, मुम्बई, अमृतसर जाने वाली उड़ानेरद्द की गयी हैं.

यह भी पढ़ें- पटनाः यात्रियों की कमी से आज भी 14 जोड़ी विमान रद्द, पैसेंजर नहीं मिलने से टैक्सी और ऑटो चालक परेशान

लोग यात्रा नहीं करना चाह रहे
पटना एयरपोर्ट से बेंगलुरु जा रहे रजनीश कुमार का कहना है कि मजबूरी है. इसलिए यात्रा कर रहे हैं. नहीं तो हम लोग नहीं जाते. साथ ही उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट पर कम यात्री हैं. कहीं ना कहीं बढ़ते कोरोना संक्रमण का ही ये असर है कि लोग यात्रा नहीं करना चाह रहे हैं.

विमान कंपनियां अपनी सेवा कर रही है कैंसिल
पटना एयरपोर्ट पर लगातार यात्रियों की संख्या घटने के कारण उड़ानों के रद्द होने का सिलसिला जारी है. कोरोना संक्रमण का असर अब हवाई सेवा पर भी देखने को मिल रहा है. इस सप्ताह पटना एयरपोर्ट से अन्य शहर को जाने वाले लोगों की संख्या 1000 से 1300 तक ही रही है. जबकि पटना एयरपोर्ट से कोरोना काल के पहले 48 जोड़ी उड़ानों का परिचालन होता रहा है. अब यात्री कम होने के कारण विमान कंपनियां अपनी सेवाओं को रद्द कर रही हैं.

यह भी पढ़ें- एयरफोर्स के विशेष विमान से पटना पहुंचा मेडिकल सामग्री, मरीजों को मिलेगी राहत

ABOUT THE AUTHOR

...view details